main page

टी सीरीज के इस Collaboration के लिए साथ आएंगे टाइगर श्रॉफ, जहरा एस खान, एडवर्ड और तनिष्क बागची

Updated 19 June, 2023 05:49:55 PM

'लव स्टीरियो अगेन' टी-सीरीज़ की मनमोहक बीट्स में खोने के लिए फिर से तैयार हो जाइए। मनीष शंटी के निर्देशन में बना यह सॉन्ग बहुत जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और ज़हरा की जोड़ी नजर आएगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'लव स्टीरियो अगेन' टी-सीरीज़ की मनमोहक बीट्स में खोने के लिए फिर से तैयार हो जाइए। यह एक ऐसा म्यूजिकल मास्टरपीस है जो दर्शकों को पूरी तरह इमोशन में खो जाने के लिए मजबूर कर देता है। इस सॉन्ग के लिए म्यूजिकल स्टार जहरा एस खान और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ इंटरनेशनल सेंसेशन एडवर्ड माया एक साथ आएंगे। 

 

'लव स्टीरियो अगेन' में दिखेगी जहरा और टाइगर की जोड़ी
मनीष शंटी के निर्देशन में बना यह सॉन्ग बहुत जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसके लिए इंटरनेशनल कोलैबोरेशन किया गया है। 'लव स्टीरियो अगेन' में ज़हरा और टाइगर की धमाकेदार केमिस्ट्री आपके होश उड़ाने के लिए तैयार है। दोनों स्टार ने गाने के अट्रैक्शन और सिजल को और बढ़ा दिया है। भारतीय समकालीन स्पर्श के साथ इस सॉन्ग के ट्रैक तनिष्क बागती ने तैयार किए हैं।

 

श्रद्धा पंडित की मनमोहक आवाज के साथ एडुआर्ड मैरियन, एल्डार मानसरोव और कोर्नेवा विक्टोरिया के इंग्लिश लिरिक्स गाने में बेहद शानदार लगेंगे हैं। इतनी मजबूत टीम के साथ यह सॉन्ग इस साल के सबसे बड़े इंटरनेशनल सहयोगों में से एक है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Tiger ShroffZahrah S KhanEdward MayaTanishk BagchT SeriesLove Stereoलव स्टीरियोटाइगर श्रॉफज़हराह एस खानएडवर्ड मायातनिष्क बागची

loading...