main page

'हट जाइए, नहीं तो..फिर पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, वायरल हुआ वीडियो

Updated 08 October, 2023 12:44:32 PM

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं, जो ज्यादातर पैपराजी के कैमरे से दूर रहना पसंद करते हैं। उन्हीं सेलेब्स में से एक हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू। वहीं, जब फोटो के लिए पैपराजी पीछे पड़ जाते हैं तो एक्ट्रेस उन पर बरसती भी नजर आती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर तापसी फोटोग्राफर्स से नाराज होती दिखाई दीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं, जो ज्यादातर पैपराजी के कैमरे से दूर रहना पसंद करते हैं। उन्हीं सेलेब्स में से एक हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू। वहीं, जब फोटो के लिए पैपराजी पीछे पड़ जाते हैं तो एक्ट्रेस उन पर बरसती भी नजर आती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर तापसी फोटोग्राफर्स से नाराज होती दिखाई दीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 


दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान जब वह अपनी गाड़ी में पास जाने लगी तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस बीच तापसी पैप्स से इरिटेड हो गई और उन्हें गुस्से में कार से हटने के लिए कहती दिखीं। एक्ट्रेस ने कहा, "प्लीज हट जाइए। प्लीज हट जाइए, आराम से बोल रहे हैं नहीं तो कहोगे धक्का लग गया।" यही बात उन्होंने कई बार दोहराई। इसके बाद तापसी अपने कार में बैठकर जाने लगीं तो एक फोटोग्राफर ने उन्हें कहा कि वह बहुत अच्छी हैं। 

 

 

काम की बात करें तो तापसी पन्नू 'ब्लर', 'हसीन दिलरुबा', 'थप्पड़', 'जुड़वा 2' और 'पिंक' जैसी फिल्मों में अपनी काबिलियत साबित कर चुकीं हैं। अब वह जल्द ही फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाली हैं। इसमें वह पहली बार शाह रुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म 22 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Taapsee Pannuतापसी पन्नूपैपराजीangrypaparazzivideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...