main page

तापसी पन्नू ने लॉन्च किया अपना NFT प्लेटफॉर्म, फैंस के साथ सीधे जुड़ेंगी एक्ट्रेस.. देखें वीडियो

Updated 21 July, 2023 02:23:54 PM

देश भर की चहेती स्टार, तापसी पन्नू अलग-अलग तरह की गतिविधियों में शामिल होने के मामले में हमेशा सबसे आगे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद का एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है।

नई दिल्ली। देश भर की चहेती स्टार, तापसी पन्नू अलग-अलग तरह की गतिविधियों में शामिल होने के मामले में हमेशा सबसे आगे रही हैं। चाहे उनकी फिल्मों के चयन की बात हो, वे जिस कैंपेन के साथ खड़ी हैं उनकी बात हो, या फिर सोशल मीडिया पर उनकी अनफ़िल्टर्ड मौजूदगी की बात हो, उन्हें अपने फैन्स का ध्यान आकर्षित करने में कभी नाकामयाबी नहीं मिली है। अब तापसी ने अपने फॉलोअर्स को अपनी जिंदगी के बारे में गहराई से जानने का मौका देने और करीबी रिश्ता कायम करने के लिए, हाल ही में "taapseeclub.com" नाम से अपना खुद का NFT प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है।

NFTs को लॉन्च करने का उद्देश्य दुनिया भर में मौजूद तापसी के फैन्स के लिए एक पॉजिटिव प्लेटफॉर्म तैयार करना है, ताकि उन्हें उनकी जिंदगी की झलक मिल सके और फैन्स के लगाव को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया जा सके। सदस्य बनने वाले व्यक्ति को उनकी फिल्म के सेट पर मौजूदगी का अनुभव करने, उनके साथ खास मौकों का जश्न मनाने, बातचीत में शामिल होने और ऐसी बहुत सी गतिविधियों का अवसर मिलेगा।

इसके अलावा, मशहूर एक्टर ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहले ही एक खास कार्यक्रम के आयोजन की योजना बनाई है, जिसमें आरजे एवं अभिनेता अभिलाष थपलियाल के साथ अबीश मैथ्यू, अंगद रान्याल और गुरलीन पन्नू जैसे जाने-माने कॉमेडियन मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम सचमुच यादगार होने वाला है, क्योंकि अपनी जिंदगी के इस बेहद खास दिन पर तापसी बेहद मजेदार तरीके से रोस्ट होने वाली हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म अभिनेताओं की जिंदगी किसी पहेली की तरह होती है जिसके बारे में लोग जानना चाहते हैं, और इस तरह का प्लेटफॉर्म फैन्स को उनके बारे में जानने का एक खास जरिया बनेगा। तापसी ने इसी के बारे में बात करते हुए कहा, “आज की भाग-दौड़ भरी इस दुनिया में, हम जो कंटेंट शेयर करते हैं उसे अलग करना बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है, ताकि वह ऐसे लोगों तक पहुंचे जो सही मायने में अभिनेताओं में दिलचस्पी रखते हैं और उनकी कोशिशों का समर्थन करते हैं। यह बिना पहचान वाले ट्रोलर्स को सच्चे फैन्स से अलग करने में मदद मिलती है। इसलिए, मैंने खास तौर पर सच्चे फैन्स के लिए NFTs को लॉन्च करने का फैसला लिया है, जिससे उन्हें मुझे निजी तौर पर और करीब से जानने का मौका मिलेगा।

मैं अपने NFT मेंबर्स के लिए सोशल मीडिया के अनुभव को बेहद खास बनाना चाहती हूँ, जो मेरी सार्वजनिक उपस्थिति से अलग हो। मुझे दिल खोल कर अपनी बात कहना और लोगों के साथ बातचीत करना बड़ा अच्छा लगता है, और मुझे लगता है कि सोशल मीडिया अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिहाज से काफी घातक है। ऐसे करीबी लोगों की एक कम्युनिटी आपके लिए हमेशा फायदेमंद होती है, जो तहे दिल से आपका भला चाहते हैं निजी तौर पर आपकी तरक्की में योगदान देते हैं।” 

आने वाली फिल्मों की बात की जाए, तो तापसी कई रोमांचक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिनमें शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'वो लड़की है कहाँ?' शामिल हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Taapsee PannuNFT platformfan engagementTaapsee Pannu latest newsतापसी पन्नूNFT प्लेटफॉर्मNFT प्लेटफॉर्म लेटेस्ट न्यूज

loading...