main page

तापसी पन्नू ने शेयर किया 'शाबाश मिट्ठू' का टीजर, पूरी तैयारी के साथ खेल के मैदान में उतरीं एक्ट्रेस

Updated 12 June, 2022 02:22:31 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म शाबाश मिट्ठू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज का किरदार निभा रही हैं, जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। इन सब के बीच हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का एक टीजर वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म शाबाश मिट्ठू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज का किरदार निभा रही हैं, जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। इन सब के बीच हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का एक टीजर वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

तापसी पन्नू ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में उन्होंने दिग्गज मिताली राज, जिसने जैंटमैन गेम को बदल दिया और एक नया इतिहास लिखा। शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर 20 जून को रिलीज होगा।

 

इस वीडियो में तापसी पन्नू एक क्रिकेट खिलाड़ी की तरह मैदान में उतने के लिए तैयार होती हुई दिख रही हैं। हालांकि इस वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।


गौरतलब है कि शाबाश मिट्ठू में मिताली राज की जिंदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannushareteaserShabaash MithuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...