main page

इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 24 January, 2018 04:49:54 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस तापसी पन्नू जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन उनकी एक्टिंग भी है।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में काम कर चुकीं हैं जिसका नाम था पिंक। लेकिन आज हम आपको तापसी के रिलेशन के बारे में बात करेंगे जिसके बारे में आप सब कम ही जानते होंगे। बत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस तापसी पन्नू जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन उनकी एक्टिंग भी है।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में काम कर चुकीं हैं जिसका नाम था पिंक। लेकिन आज हम आपको तापसी के रिलेशन के बारे में बात करेंगे जिसके बारे में आप सब कम ही जानते होंगे। बताया जाता है कि वो एक खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में है।

Bollywood Tadka

दिल्ली की रहने वाली है 

तापसी एक मॉडल और एक्ट्रैस है और दिल्ली की रहने वाली है। तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को दिल्ली में ही हुआ था। वो पेशे से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी है लेकिन उनका रुझान मॉडलिंग और एक्टिंग में था इसलिए वो सपनो की नगरी मुंबई में पहुँच ही गयी। पैंटालूंस के द्वारा आयोजित हुए फेमिना मिस फ्रेश और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल के खिताब जीतकर तापसी ने एक्टिंग और मॉडलिंग में अपना कदम रखा था।

Bollywood Tadka
खिलाड़ी के साथ रिश्ते के लिए है सुर्ख़ियों में 

आपको बता दें की आजकल तापसी अपने रिश्ते के कारण सुर्ख़ियों में है और वो भी ओलंपिक मेडल विजेता मैथियास के साथ। लेकिन तापसी के कुछ नज़दीकियों का कहना है की ऐसा नहीं है क्युकी तापसी इनको छोड़कर अब किसी और को डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka
तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी करती है काम

तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से की थी और दूसरी फिल्म तमिल की आदुकलम थी, जिसमें उनके साथ काम किया था धनुष ने और ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म ने 6 नेशनल अवार्ड भी जीते थे।

Bollywood Tadka
गोवा में थे दोनों साथ  

मीडिया के अनुसार तापसी को कुछ समय पहले गोवा में अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था दोनों एक रेस्टोरेंट में काफी करीब नज़र आ रहे थे और देख कर ये ही लग रहा था की दोनों का आपस में गहरा प्यार है लेकिन न्यू ईयर पर दोनों को साथ नहीं देखा गया जिसकी वजह से ये अनुमान लगाए जा रहे है की शायद दोनों अब अलग हो चुके हैं और साथ नहीं है लेकिन असल में सच क्या है वो कोई नहीं जानता।

Bollywood Tadka
आनेवाले समय में करेंगी ये काम 

जिस तरीके से तापसी के करियर की शुरुआत हुई है उससे ये ही लगता है की वो आनेवाले समय में भी बहुत कुछ करेंगी और उन्होंने अब एक टीवी सीरियल को होस्ट करने का एग्रीमेंट भी साइन किया है क्युकी उन्हें टीवी पर आने में कोई परहेज़ नहीं है और उनकी बॉलीवुड में अगली फिल्म आने वाली है जिसका नाम है आगरा का डाबरा जिसमें उनके अपोजिट होंगे आयुष्मान खुराना।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Olympic medalwinnerMathiastaapsee panu

loading...