main page

बिकिनी फोटो शेयर करने पर तापसी हुईं ट्रोल का शिकार, लेकिन दिया ऐसा जवाब...

Updated 14 September, 2017 10:21:39 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लू बिकनी फोटो शेयर की, जिसके बाद से लोगों ले उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  लेकिन तापसी ने भी उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लू बिकनी फोटो शेयर की, जिसके बाद से लोगों ले उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  लेकिन तापसी ने भी उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें तापसी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की उसके कुछ ही देर बाद उन्हें 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे। तापसी का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा 2' के आ तो सही' से लिया गया है।

Bollywood Tadka

फोटो शेयर करते ही लोगों ने तापसी की बोल्ड फोटो पर नेगेटिव कमेंट्स करने शुरू कर दिए।एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग। इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि गंदी, हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी।

वहीं एक यूजर ने उन्हें देश और समाज की बात समझाते हुए कहा कि हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती।तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर।

इस कमेंट का जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।
 

:

Taapsee Pannutrollbikini photo

loading...