main page

WOW: इन एक्ट्रेसेस की संडे वाली तस्वीरों के सामने सब फेल

Updated 04 August, 2019 05:04:48 PM

आजकल बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सेलेब्स मंडे से लेकर संडे तक दिन के हिसाब से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सेलेब्स मंडे से लेकर संडे तक दिन के हिसाब से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इस संडे को भी जैसे ही कुछ एक्ट्रेस ने इंस्ट्राग्राम पर तस्वीरें शेयर की तो वह वायरल हो गईं। इनमें 45 पार तब्बू से लेकर शादीशुदा मोनालिसा और 35 की उम्र पार कर चुकीं शमा शिकंदर से लेकर कुंवारी अमीषा पटेल तक शामिल हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन हॉट तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

 

तब्बू

बॉलीवुड की इंटेलीजेंट एक्ट्रेस में शुमार तब्बू ने भले ही अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन आज भी उनकी तस्वीर देख फैंस का दिल छड़कने लगता है। उन्होंने जैसे ही संडे को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की तो फैंस ने उन्हें शादी करने की सलाह दे डाली। 

Bollywood Tadka

शमा शिकंदर

एक्ट्रेस शमा शिकंदर बॉलीवुड में भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हो, लेकिन सोशल मीडिय में अपनी हॉट तस्वीरों से उन्होंने तहलका मचा रखा है। 

Bollywood Tadka

अमीषा पटेल 

43 साल की अमीषा पटेल अब सिर्फ सोशल मीडिया में ही ज्यादा सक्रिय हैं। वह आए दिन क्लीवेज दिखाती हुई अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, उन्होंने फैंस से कमेंट से बचने के लिए उसे प्राइवेट कर रखा है।   

Bollywood Tadka

मॉडल और एक्ट्रेस अमांडा कैरी

हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस अमांड कैरी भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से सनसीन फैलाए रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीर में वह समुंदर किनारे खड़ी हैं और काफी बोल्ड लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा...

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shama sikandermonalisabhojpuri star monalisa latest instagram photoamisha patelsunny leoneactress amanda careybollywood actressentertainment news

loading...