main page

'भाईजान आपके नक्श कदमों पर चलने की कोशिश, लव यू" ताहा शाह बदुशा ने शाहिद कपूर के कमेंट का दिया जवाब

Updated 27 January, 2024 02:01:09 PM

ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में एक सोशल मीडिया कमेंट में खुलासा किया कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। युवा अभिनेता, जो ज़हर मोहब्बत नामक एक नए गीत एल्बम में अभिनय करने के लिए तैयार है, ने अपने सोशल मीडिया पर आगामी गीत की एक झलक साझा की, जिस पर शाहिद कपूर ने फायर इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। इसका जवाब देते हुए ताहा शाह बदुशा ने कृतज्ञतापूर्वक जवाब दिया, "भाईजान आपके नक्श कदमों पर चलने की कोशिश। लव यू"।

बॉलीवुड तड़का टीम. ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में एक सोशल मीडिया कमेंट में खुलासा किया कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। युवा अभिनेता, जो ज़हर मोहब्बत नामक एक नए गीत एल्बम में अभिनय करने के लिए तैयार है, ने अपने सोशल मीडिया पर आगामी गीत की एक झलक साझा की, जिस पर शाहिद कपूर ने फायर इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। इसका जवाब देते हुए ताहा शाह बदुशा ने कृतज्ञतापूर्वक जवाब दिया, "भाईजान आपके नक्श कदमों पर चलने की कोशिश। लव यू"।

"ज़हर मोहब्बत" नामक गीत एल्बम अपने स्टार कलाकारों के साथ प्रत्याशा पैदा कर रहा है। गायिका अफसाना खान गायन की शोभा बढ़ाएंगी, जबकि मुख्य सितारों के रूप में सोनल चौहान और ताहा शाह बदुशा जैसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।



ताहा शाह बदुशा को आखिरी बार ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड सीरीज में देखा गया था और तब से वह दर्शकों के बीच काफी पसंदीदा बन गए हैं। लाइनअप में कई परियोजनाओं के साथ, ताहा के लिए आने वाला वर्ष काफी व्यस्त रहेगा!

 

Content Writer: suman prajapati

Taha Shah BadushareplyShahid KapoorcommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...