main page

Adorable Pictures: करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत

Updated 12 November, 2020 11:39:22 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। करीना के घर अगले साल जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। वहीं करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। करीना के घर अगले साल जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। वहीं करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तैमूर एक छोटी सी बच्ची को गोद में लिए एक प्यारी सी स्माईल दे रहे हैं। एक तस्वीर में करीना भी नन्हीं बच्ची के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में करीना ने अपनी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया को घर पर इन्वाइट किया। छोटा-सा दिवाली सेलिब्रेशन किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना सिंह ने लिखा-बेबो हमें बुलाने के लिए शुक्रिया, सिया ने अपना पहला फ्रेंड बनाया। आप दोनों को प्यार।” इसके साथ ही नैना सिंह ने पूनम दमानिया को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की हैं। इस में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना इन दिनों अपने चैट शो के अपकमिंग सीजन की शूटिंग में बिजी हैं।

: Smita Sharma

taimur ali khankareena kapor khanplayingbaby girlpictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...