main page

तमन्ना और प्रभु देवा की हॉरर फिल्म 'खामोशी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रौगंटे खड़े कर देगा Video

Updated 15 May, 2019 10:50:17 PM

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा का फिल्म खामोशी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खामोशी एक हॉरर फिल्म होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना है। ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की खतरनाक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। ट्रेलर में तमन्ना प्रभुदेवा से डरती नज़र आ रही है। तमन्ना फिल्म में सुरभि का किरदार निभा रही हैं जो देख नहीं ...

मुंबईः बॉलीवुड़ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा का फिल्म खामोशी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खामोशी एक हॉरर फिल्म होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना है। ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की खतरनाक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। ट्रेलर में तमन्ना प्रभुदेवा से डरती नज़र आ रही है।
Bollywood Tadka
तमन्ना फिल्म में सुरभि का किरदार निभा रही हैं जो देख नहीं सकती और सुन नहीं सकती लेकिन उसे पेंटिंग का काफी शौक है। 
Bollywood Tadka
फिल्म की थीम प्रॉपर्टी विवाद पर है और इस फिल्म में प्रभुदेवा का किरदार काफी खतरनाक दिखाई देता है। इस फिल्म में संजय सूरी और भूमिका चावला भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।


बता दें कि प्रभुदेवा  इस फिल्म के द्वारा लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वे एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म का हिस्सा बने हैं और इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में तमन्ना भाटिया नज़र आने वाली हैं।

: Pawan Insha

tamannaah bhatiaprabhu deva moviekhamoshihorror moviebollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood top newsbollywood top newsbollywood masalabollywood khabarbollywood hindi news

loading...