main page

Pics: हाथों में हाथ..ऑल ब्लैक लुक...विजय वर्मा संग डिनर डेट पर निकलीं तमन्ना भाटिया, नो मेकअप लुक में खिलीं-खिली सी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 November, 2023 11:38:15 AM

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा बाॅलीवुड सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की है तब ये ही वे  कपल गोल्स देते नजर आते हैं। दोनों को कई बार पार्टीज या इवेंट में साथ स्पाॅट किया गया है। वहीं अब एक बार फिर इस कपल को एक-साथ देखा गया। देर रात कपल डिनर डेट पर निकला तो पैपराजी ने उन्हें कैमरों में कैद कर लिया।

मुंबई: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा बाॅलीवुड सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की है तब ये ही वे  कपल गोल्स देते नजर आते हैं। दोनों को कई बार पार्टीज या इवेंट में साथ स्पाॅट किया गया है। वहीं अब एक बार फिर इस कपल को एक-साथ देखा गया। देर रात कपल डिनर डेट पर निकला तो पैपराजी ने उन्हें कैमरों में कैद कर लिया।

Bollywood Tadka

 

अब कपल की  तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा दोनों ही ब्लैक लुक में दिखे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो तमन्ना ने ब्लैक ड्रेस पेयर की थी। नो मेकअप लुक में भी हसीना खिली खिली सी दिखीं।

Bollywood Tadka

तमन्ना ने ग्रे स्लिंग बैग और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था। वहीं विजय वर्मा ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट के बाहर दोनों एक दूजे का हाथ थामें दिखे। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय की शादी को लेकर खबर भी सामने आई थी। खबर थी कि पेरेंट्स के दबाव के चलते तमन्ना जल्द शादी कर सकती हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Tamannaah BhatiaDinner DateBFVijay VarmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...