main page

फैन के प्यार को देख रो पड़ीं Tamannaah Bhatia, वीडियो हो रहा वायरल

Updated 27 June, 2023 01:49:39 PM

फैन के प्यार को देख रो पड़ीं Tamannaah Bhatia, तमन्ना के जेस्चर को देख सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों कई सारे वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं। फिर बात चाहें उनके काम की करें या विजय वर्मा संग उनके रिश्ते की, वह लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

फैन के प्यार को देख रो पड़ीं Tamannaah Bhatia
हाल ही में तमन्ना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लिए एक फैन का प्यार देख बेहद इमोशनल हो गईं। दरअसल, जैसे ही तमन्ना एयरपोर्ट पर पहुंची, तो उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ आईं। इस दौरान उनकी एक फीमेल फैन ने उन्हें तोहफे और फ्लावर्स दिए। इतना ही नहीं, इस महीला ने एक्ट्रेस के पैर छुए और फिर अपने हाथ पर बना टैटू भी दिखाया। टैटू पर तमन्ना का चेहरा बना था। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वहीं फैन के दिल में अपने लिए इतनी इज्जत और प्यार देख तमन्ना भाटिया बेहद इमोशनल हो गईं। उन्होंने अपनी इस फीमेल फैन को प्यार से समझाया और गले लगा लिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर  सामने आया, लोग तमन्ना के जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 

तमन्ना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों तमन्ना अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं, जो 29 जून को नेटफिल्क्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा तम्नना 'जेलर' और 'भोला संकर' में भी नजर आएंगी। 

Content Editor: Sonali Sinha

Tamannaah BhatiaTamannaah Bhatia Female fanVijay Varma Tamannaah BhatiaLust stories 2

loading...