main page

Vedaa में तमन्ना भाटिया की हुई एंट्री, जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर

Updated 13 July, 2023 01:36:37 PM

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया आगामी फिल्म 'वेदा' में जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस समय अपनी सीरीज जी करदा को लेकर चर्चा में हैं। एक बेहतरीन परफॉर्मर होने के नाते उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स का प्रमाण इस शो में प्रदर्शित किया है। वहीं दूसरी ओर एक्शन स्टार जॉन अब्राहम पठान में एक विलेन की भूमिका में नजर आये, जिसने इंडस्ट्री में खलनायक की एक अलग ही पहचान बना दी। इन दो प्रतिभाशाली एक्टर्स को स्क्रीन पर देखना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा और इसी संदर्भ में सूत्रों के अनुसार एक दिलचस्प अपडेट का खुलासा किया गया है।

 

Vedaa में तमन्ना भाटिया की हुई एंट्री
सूत्र के हवाले से "तमन्ना भाटिया को एक नए प्रोजेक्ट में जॉन अब्राहम के साथ देखा जाएगा। समय के साथ प्रोजेक्ट्स से जुड़े और भी डिटेल्स जल्द ही सामने आएंगे। फ़िल्म का निर्देशन लोकप्रिय निर्देशक निखिल आडवाणी कर रहे हैं। 

 

 

खैर यह दिलचस्प इनसाइड इन्फॉर्मेशन ने जॉन अब्राहम और  तमन्ना भाटिया को एक साथ स्क्रीन पर देखने की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जेलर, भोला शंकर, बांद्रा जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी, जो इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Tamannaah BhatiaNikkhil AdvaniVedaaJohn Abraham

loading...