main page

तमन्ना भाटिया के डांस रील्स ने 50 मिलियन व्यूज का शानदार आंकड़ा किया पार

Updated 21 July, 2023 01:16:51 PM

तमन्ना भाटिया के कवाला सॉन्ग पर फैंस ने डांस रील्स की लगाई झड़ी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'तमन्ना भाटिया ने अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और डांस स्किल्स से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 की हालिया सफलता के बाद तमन्ना जेलर के तमिल गीत कवाला पर अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं, जहां वह 'थलाइवा' रजनीकांत के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने ने डांस रील्स का एक चलन पैदा कर दिया है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

 

तमन्ना की व्यापक लोकप्रियता और उनके डांस स्टेप्स ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया है। 6 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने के बाद से जानी मास्टर के गाने कवाला, जिसको सिंगर शिल्पा राव और कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने अपनी आवाज दी अब तक कई डांस वीडियो में वायरल हो गया है। तब से उनके डांस मूव्स वाली रील्स को लाखों व्यूज और अनगिनत शेयर मिले चुके हैं। इस गाने ने तमन्ना को प्रशंसकों और साथी कलाकारों से समान रूप से अत्यधिक ध्यान और सराहना दिलाई है। वहीं गाने के ओरिजिनल वीडियो के व्यूज 50 मिलियन से अधिक हो गए हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगस्त 2023 में तेलुगु में रजनीकांत के साथ फ़िल्म जेलर और 'मेगास्टार' चिरंजीवी के साथ फ़िल्म भोला शंकर की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। उनके पास पाइपलाइन में तमिल में अरनमनई 4 भी है।

Content Editor: Sonali Sinha

Tamannaah BhatiaKaavaalaa songRajnikanth

loading...