main page

हॉल्टर-नेक नियोन ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की खूबसूरती से नहीं हटेंगी निगाहें

Updated 12 October, 2023 02:57:06 PM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा ट्रेंडिंग रहने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक लस्ट स्टोरीज़ 2 एक्ट्रेस का फैशन गेम हमेशा चरम पर रहता है। अब हाल ही में एक बार फिर तमन्ना भाटिया ने अपने नए लुक से फैंस का दिल जीत लिया है। साड़ी लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा ट्रेंडिंग रहने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक लस्ट स्टोरीज़ 2 एक्ट्रेस का फैशन गेम हमेशा चरम पर रहता है। अब हाल ही में एक बार फिर तमन्ना भाटिया ने अपने नए लुक से फैंस का दिल जीत लिया है। साड़ी लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया सब्यसाची की खूबसूरत नियॉन पिंक की साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

स्लीवलेस हॉल्टर नेक वाले नियोन ब्लाउज के साथ सिल्क साड़ी में एक्ट्रेस के लुक की ग्रेस देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

कानों में बड़े इयररिंग्स और लो बन से तमन्ना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने वह अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल चुरा रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस तमन्ना के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया को आखिरी बार वेब सीरीज 'आखिरी सच' में देखा गया था। रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा भी उनके साथ नजर आए थे।

Content Writer: suman prajapati

Tamannaah Bhatiagorgeous lookpink sareehalter-neck blouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...