main page

ब्यूटीफुल Tamannaah Bhatia को देखते ही फैन ने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस के उड़े होश!

Updated 08 August, 2023 09:56:38 AM

अक्सर एक्ट्रेस को कई इंवेट और पार्टीस में स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस जहां भी जाती है अपने फैंस से बेहत प्यार से पेश आती हैं।

मुंबई। साउथ की बेहद खूबसूरत और टैलेंट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी नेचुरल ब्यूटी से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। तमन्ना भाटिया का लेटेस्ट आइटम सॉन्ग ‘कावाला’ खूब वायरल हो रहा है। गाने में एक्ट्रेस का डांस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस जहां भी जाती है लोग उनसे ‘कावाला’ सॉन्ग का हुक स्टेप करने की रिक्वेस्ट करते हैं।

अक्सर एक्ट्रेस को कई इंवेट और पार्टीस में स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस जहां भी जाती है अपने फैंस से बेहत प्यार से पेश आती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस एक इंवेट में पहुंची थी जहां एक फैन ने कुछ ऐसा कर डाला जिसे देख सभी हैरान रह गए। दरअसल, बीते सोमवार को तमन्ना ट्रेडिशनल अवतार में एक इवेंट में पहुंची थीं। तमन्ना पिंक और ग्रीन कलर की साड़ी पहने गईं थीं। जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपने इस लुक को टेंपल ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था और बहुत ही मिनिमल मेकअप किया था।

ऐसे में एक फैन ने एक्ट्रेस को देखते ही बैरिकेड तोड़कर तमन्ना से मिलने की कोशिश की, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना इवेंट से बाहर निकल रही होती हैं कि तभी एक लड़का सिक्योरिटी का बैरिकेड तोड़कर तमन्ना की तरफ भागकर आता है और उनका हाथ पकड़ लेता है। जब तक तमन्ना की सिक्योरिटी को कुछ समझ आता है तब तक वो फैन तमन्ना के पास पहुंच जाता हैं।

यह सब देख कर आस-पास के लोग काफी हैरान होते हैं लेकिन एक्ट्रेस बात को संभाल लेती है। एक्ट्रेस अपनी सिक्योरिटी को रोकते हुए फैन से अच्छे से मिलती है। एक्ट्रेस फैन से हाथ मिलाती है और सेल्फी भी लेती हैं। ऐसे में लोग एक्ट्रेस के इस बरताव की खूब तारीफ कर रहें हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देखा गया था। तमन्ना भाटिया अगली बार नेल्सन की तमिल ब्लैक कॉमेडी एक्शन फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के साथ नजर आएंगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tamannaah Bhatiafanviral videobeautiful lookactress

loading...