main page

पेरेंट्स ने बनाया प्रेशर.. विजय वर्मा की दुल्हिनया बनेंगी 33 साल की तमन्ना भाटिया, सपनों के राजकुमार से जल्द लेंगी सात फेरे !

Updated 15 November, 2023 03:51:26 PM

बी-टाउन के गलियारों में कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हैं।  कपल कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। सोशल गैदरिंग में भी दोनों के अक्सर साथ देखा जाता है।  अब, ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हैं।  कपल कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। सोशल गैदरिंग में भी दोनों के अक्सर साथ देखा जाता है।  अब, ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bollywood Tadka

कथित तौर पर तमन्ना और विजय जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। एक तेलुगु सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना और विजय गंभीरता से शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि तमन्ना पर शादी करने के लिए उनके माता-पिता का दबाव है जिसके चलते 33 साल की एक्ट्रेस जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रही हैं। भोला शंकर और रजनीकांत स्टारर जेलर के कावला गाने में दिखाई देने के बाद एक्ट्रेस ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

Bollywood Tadka


बता दें कि कपल ने 'लस्ट स्टोरीज 2' की रिलीज के दौरान अपने रोमांस को पब्लिक किया था।  दोनों खुलेआम कुबूल कर चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब देखना है कि तमन्ना कब विजय की दुल्हनिया बनेंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Tamannaah BhatiaMarryVijay VarmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...