main page

तमन्ना भाटिया ने एंटरटेनिंग थ्रिलर 'आखिरी सच' में अपने प्रदर्शन से जीता सबका दिल, यूजर्स कर रहे तारीफ

Updated 26 August, 2023 03:50:31 PM

तमन्ना के काम की तारीफ करते हुए उत्सुक दर्शकों ने सीरीज़ पर सोशल मीडिया के जरिये अपने विचार साझा किए।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने रॉबी ग्रेवाल की 'आखिरी सच' में एक महिला पुलिसकर्मी के रूप में शानदार परफॉरमेंस निभाई, जो अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। यह क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ दिल्ली के 'बुरारी सुसाइड केस' से प्रेरित है और इसके पहले दो एपिसोड रिलीज़ किये जा चुके हैं। मेकर्स द्वारा हर शुक्रवार को एक नया एपिसोड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ड्राप किया जाता है। तमन्ना के काम की तारीफ करते हुए उत्सुक दर्शकों ने सीरीज़ पर सोशल मीडिया के जरिये अपने विचार साझा किए। 

 

एक यूज़र्स ने पोस्ट कर कमेंट करते हुए लिखा- “क्राइम सीन एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मास्टरपीस है और अब ये जांच अधिकारी अन्या की ड्यूटी है कि आखिरी सच बहार आये।" एक और यूजर ने लिखा- “क्राइम सीन एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मास्टरपीस है और अब ये जांच अधिकारी अन्या की ड्यूटी है कि आखिरी सच बहार आये।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- “यहां तमन्ना फिर से अपने कैरियर के शिखर पर एक थ्रिलर वेब सीरीज़ के साथ आ रही हैं!!!" “अभी आखिरी सच का एक एपिसोड समाप्त हुआ है और मैं अब पहले से ही और नए एपिसोड्स देखने के लिए उत्सुक हूं। क्या यह बिंज वॉचिंग देखने का समय है? “तमन्ना की नई वेबसीरीज आखिरी सच आईएमडीबी के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में तीसरे नंबर पर है। यह तमन्ना भाटिया के लिए एक और ब्लॉकबस्टर शो होने वाला है।"

 

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'आखिरी सच' लेखक सौरव डे द्वारा तैयार की गई एक एंटरटेनिंग सीरीज़ है। अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग और अन्य प्रतिभाओं के साथ तमन्ना भाटिया अभिनीत सीरीज़ हिंदी, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। 'आखिरी सच' के बाद तमन्ना तमिल में अरनमनई 4, मलयालम में बांद्रा और हिंदी में वेदा में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करते नज़र आएँगी।

Content Editor: kahkasha

tamannah bhatiaakhiri sach web seriestamanna web serieshotstar seriesentertainment news

loading...