main page

कमल हासन के साथ फिल्मों में काम कर चुके मोहन की संदिग्ध हालत में मौत, पैसों की तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

Updated 05 August, 2023 01:06:10 PM

पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन जगत के दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अभी लोग आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन से उबरे नहीं है कि एक और जाने माने एक्टर का निधन हो गया है। कमल हासन के साथ फिल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर मोहन अब इस दुनिया में नही रहे। एक्टर की लाश संदिग्ध हालत में सड़क पर मिली है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन जगत के दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अभी लोग आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन से उबरे नहीं है कि एक और जाने माने एक्टर का निधन हो गया है। कमल हासन के साथ फिल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर मोहन अब इस दुनिया में नही रहे। एक्टर की लाश संदिग्ध हालत में सड़क पर मिली है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

 

बताया जा रहा है कि 60 साल के मोहन का शव मदुरै के तिरुपरंगुंद्रम की सड़कों पर रहस्यमयी हालत में मिला। ये भी कहा जा रहा है कि एक्टर की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। वो कुछ समय से पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और गुजारा करने के लिए वहां भीख मांगते थे।

 

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने 31 जुलाई को मोहन को सड़क पर मृत पड़ा देखा और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत इतनी खराब थी कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शव को बाद में पोस्टमॉर्टम के लिए मदुरै के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया था। इसके बाद उनके परिवार वालों को उनकी मौत की खबर दी गई। कहा जा रहा है कि मोहन की मौत खराब स्वास्थ्य के कारण हुई है।
 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actorMohandiedSuspicious conditionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...