main page

घर में 11 लोगों के साथ जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़े गए तमिल एक्टर शाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाद में मिली जमानत

Updated 29 July, 2020 10:20:54 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल मशहूर एक्टर शाम घर में जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़े गए, जिसके बाद उन्हें चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। न सिर्फ एक्टर को ही बल्कि पुलिस ने उनके साथ 11 अन्य लोगों को भी इस करतूत में रंगे हाथो पकड़ा। हालांकि बाद में शाम को जमानत मिल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल मशहूर एक्टर शाम घर में जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़े गए, जिसके बाद उन्हें चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। न सिर्फ एक्टर को ही बल्कि पुलिस ने उनके साथ 11 अन्य लोगों को भी इस करतूत में रंगे हाथो पकड़ा। हालांकि बाद में शाम को जमानत मिल गई है। 

Bollywood Tadka
बता दें शाम के नाम से पॉपूलर तमिल एक्टर का पूरा नाम शमशुद्दीन इब्राहिम है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाम के खिलाफ ऐसी शिकायतें मिली थी कि वे अपने फ्लैट में रात में जुआ खेलते हैं। पुलिस को जुए में इस्तेमाल किए जाने वाले टोकन भी मिले हैं। शाम 'फ़ोकर' नाम से एक क्लब चलाते थे। न सिर्फ जुआ ब्लकि वे कई अवैध काम भी करते हैं। 

Bollywood Tadka


सूत्रों के मुताबिक पुलिस को शाम के इस काम का पता चलते ही उन्होंने छापामारी की, जहां शाम सोमवार की रात अपने अन्य दोस्तों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए।
काम की बात करें तो शमशुद्दीन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर हैं। वो कन्नड़ की लेसा लेसा, अय्यरकई जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वो जल्द ही एक अनटाइटल तमिल फिल्म में दिखाई देंगे।

Edited By: suman prajapati

shaamarrestedgamblingbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...