main page

कैंसर से जंग हारे तमिल एक्टर थवासी,60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 24 November, 2020 09:31:29 AM

तमिल एक्टर और कॉमेडियन थवासी ने सोमवार रात दुनिया को अलविदा कहा। एक्टर ने 60 की उम्र में अंतिम सांल ली। उनका मदुरै के एक निजी अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। सरवनन मल्टिस्पैशियलिटी अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी सरवनन के अनुसार, थवासी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थीं जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। रात 8 बजे उनका निधन हो गया। डॉ पी सरवनन ने थवासी के निधन की जानकारी दी।

मुंबई: तमिल एक्टर और कॉमेडियन थवासी ने सोमवार रात दुनिया को अलविदा कहा। एक्टर ने 60 की उम्र में अंतिम सांल ली। उनका मदुरै के एक निजी अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। सरवनन मल्टिस्पैशियलिटी अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी सरवनन के अनुसार, थवासी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थीं जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। रात 8 बजे उनका निधन हो गया। डॉ पी सरवनन ने थवासी के निधन की जानकारी दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- चरित्र कलाकार थवासी को भोजन नली में कैंसर के चलते 11 नवंबर को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हम अलग कमरे में उनका इलाज कर रहे थे। आज उन्हें सांस लेने में कठिनाई का सामना करने के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया था। आज रात करीब 8 बजे उनका निधन हो गया। मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

Bollywood Tadka

अंतिम समय में आर्थिक तंगी से गुजर रहा था एक्टर 

सरवनन ने यह भी बताया कि अस्पताल में उनका इलाज मुफ्त में हो रहा था। दरअसल, थवासी ने एक वीडियो में इलाज के लिए मदद की मांग की थी। जिसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उनकी मदद के लिए आगे आए थे। वीडियो में थवासी को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। वह कैंसर की वजह से काफी दुबले-पतले नजर आ रहे थे। वायरल वीडियो में थवासी अपने फैंस से मदद की अपील करते हुए कह रहे थे- 'मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने फिल्म कीजहक्कु चीमाईले से लेकर अन्नथा (अभी रिलीज नहीं हुई) तक में एक्टिंग की है।'

 

 

थवासी ने आगे कहा था कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं। मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से एक्टिंग कर सकूं।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि थवासी पिछले 30 सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि रजनीतांत भी अपने को-स्टार की मदद के लिए आगे आए।

: Smita Sharma

tamil actorthavasipassed awaycancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...