main page

कभी हाथों से फाड़ी तो कभी सैंडल तले कुचली शादी की फोटोज..पति से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने करवाया गजब फोटोशूट

Updated 05 May, 2023 05:40:54 PM

आजकल लोग अपनी प्रीवेडिंग, वेडिंग और प्रेग्नेंसी फोटोशूट बेहद खुशी के साथ करवाते हैं, ताकि अपने खास मौकों को वह तस्वीरों में कैद कर सकें। लेकिन क्या आपने डिवोर्स फोटोशूट की तस्वीरें भी कभी देखी हैं? अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम क्या कह रहे हैं। ऐसा हम कह नहीं रहे बल्कि ऐसा हुआ भी है। हाल ही में एक्ट्रेस शालिनी ने डिवोर्स फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा में आ गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल लोग अपनी प्रीवेडिंग, वेडिंग और प्रेग्नेंसी फोटोशूट बेहद खुशी के साथ करवाते हैं, ताकि अपने खास मौकों को वह तस्वीरों में कैद कर सकें। लेकिन क्या आपने डिवोर्स फोटोशूट की तस्वीरें भी कभी देखी हैं? अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम क्या कह रहे हैं। ऐसा हम कह नहीं रहे बल्कि ऐसा हुआ भी है। हाल ही में एक्ट्रेस शालिनी ने डिवोर्स फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा में आ गईं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल,  टीवी शो ‘मुल्लुम मलारुम’ की एक्ट्रेस शालिनी ने 3 साल पहले रियाज नाम के लड़के से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच दिक्कतें आने लगीं। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया और उनका तलाक हो गया।

Bollywood Tadka

 

वहीं, तलाक की खुशी में शालिनी ने फोटोशूट करा डाला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और यूजर्स इन पर कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शालिनी ने थाई हाई स्लिट रेड ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया। कुछ तस्वीरों में वह डिवॉर्स नाम पकड़े पोज दे रही हैं तो कईयों में अपनी शादी की तस्वीरें फाड़ते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। डिवॉर्स फोटोशूट करवाते हुए शालिनी काफी खुश लग रही हैं। यानी इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस रियाज से तलाक लेने के बाद काफी खुश हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

बता दें, रियाज संग शादी के बाद शालिनी ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम रिया है। वह अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actressShalinidivorcephotoshootseprationhusbandBollywood NewsOffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...