main page

ब्रेस्ट कैंसर के चलते इस तमिल एक्ट्रेस की 42 की उम्र में मौत, इलाज के लिए लोगों से मांगी थी आर्थिक मदद

Updated 08 August, 2023 04:33:15 PM

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर तमिल एक्ट्रेस सिंधु का निधन हो गया है। एक्ट्रेस कुछ सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और आखिरकार 7 अगस्त को 42 साल की उम्र वह दुनिया को अलविदा कह गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर तमिल एक्ट्रेस सिंधु का निधन हो गया है। एक्ट्रेस कुछ सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और आखिरकार 7 अगस्त को 42 साल की उम्र वह दुनिया को अलविदा कह गईं। 


रिपोर्ट्स की मानें तो सिंधु को 2020 में ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। इसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था। बीमारी से लड़ने के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद भी मांगी थी, जिस पर कई स्टार्स ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। लेकिन सिंधु इस गंभीर बीमारी को हरा नहीं पाईं और सोमवार करीब 2 बजे उनका निधन हो गया।

Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी एक्टर कोट्टाची ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, एक्ट्रेस के निधन से उनके परिवार और फैंस में शोक की लहर है।

 

करियर की बात करें तो सिंधु ने कम उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था। फिर 14 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पति के बुरे बर्ताव के चलते शादी में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो इस दर्द और पीड़ा के साथ नहीं जी सकती है।

Content Writer: suman prajapati

Tamil actressSindhudiesbreast cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...