FacebookTwitterg+Mail

तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन को कहा- पाखंडी, MeToo वाले आलोकनाथ से है कनेक्शन

tanushree dutta slam ajay devgn for working with alok nath
17 April, 2019 03:25:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोकनाथ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में वह अजय के पिता का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अजय को आलोकनाथ संग काम करने पर ट्रोल भी किया गया था। वहीं अब भारत में #MeToo अभियान को रफ्तार देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इस फिल्म के मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka, अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,आलोकनाथ इमेज,आलोकनाथ फोटो,आलोकनाथ पिक्चर, तनुश्री दत्ता इमेज,तनुश्री दत्ता फोटो,तनुश्री दत्ता पिक्चर,

एक बयान में तनुश्री ने कहा कि फिल्मी इंडस्ट्री झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था। लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा। तनुश्री ने आगे कहा कि  दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ इस फिल्म का हिस्सा हैं ऐसे में अजय और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे। उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे।

Bollywood Tadka, अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,आलोकनाथ इमेज,आलोकनाथ फोटो,आलोकनाथ पिक्चर

 

बता दें कि आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था। एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था। इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,


ट्रेलर लाॅन्च पर दिया था बयान

इन सबके बाद ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अजय से आलोक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि फिल्म उस घटना से पहले ही बनकर तैयार हो गई थी और यह मंच वो सवाल पूछने का नहीं है। 

Bollywood Tadka

अजय ने दिया था मीटू अभियान का साथ 

इससे पहले अजय ने मीटू अभियान के तेज होने के बाद ट्वीट कर ऐसी घटनाओं की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था- #MeToo के तहत जो भी सुनने को मिल रहा है उससे वे परेशान हैं। वे महिलाओं की सुरक्षा में यकीन करते हैं। अगर किसी ने महिला के साथ गलत हरकत की है तो उस शख्स के साथ ना ही मैं और ADF (अजय देवगन फिल्मस) खड़ा होगा।  फिल्म की बात करें तो इसे अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय के अलावा तब्बू, रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।


tanushree dutta slamajay devgnworking alok nathde de pyaar deBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...