main page

नेटिज़न्स ने अपूर्वा के ट्रेलर में तारा सुतारिया के परफॉर्मेंस को देख कहा, "अपूर्वा के रूप में अप्सरा!

Updated 27 October, 2023 03:14:49 PM

मुलाकात में बैले डांसर और अपूर्वा में कातिल के रूप में तारा सुतारिया को देख फैन्स हुए बेकाबू !

नई दिल्ली। तारा सुतारिया ने अपनी आगामी फिल्म अपूर्वा के पोस्टर में अपने रॉ और गंभीर अवतार से ऑडिएंस को वास्तव में चौंका दिया है। इसने अभिनेत्री के वास्तविक सुंदरता और  के विपरीत एक अलग अवतार दिखाया है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ जो बेहद दिलचस्प और शानदार है, ऐसा लगता है कि यह फिल्म तारा के लिए आखिरकार एक अभनेत्री के रूप में अपनी अप्रयुक्त क्षमता दिखाने का मौका बनने जा रही है।

ट्रेलर में तारा की झलक सब कुछ कहती है।  बेहतरीन अभिनय से लेकर एक रोमांचक नई भूमिका तक, भले ही तारा की अपनी NH10 या हाईवे हो, प्रशंसक ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभनेत्री की तारीफ कर रहे हैं।  

 Checkout -

 "तारा की बेहतरीन एक्टिंग"

 "वाह! तारा🔥"

 "आखिरकार तारा उग्र अवतार में है❤️उम्मीद है कि उसे वह सराहना मिलेगी जिसकी वह हकदार है"

 "अप्सरा अपूर्वा के रूप में❤️❤️✨मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को बड़ी सफलता मिलेगी✨ और तारा सुतारिया के लिए यह गेम चेंजर फिल्म है🤞❤️❤️❤️🖤🖤"

 "मुझे NH10 का एहसास दे रही है"

 

तारा सुतारिया, जो अपनी अलौकिक सुंदरता के लिए फेमस हैं, अपने प्रशंसकों को एक ऐसे चरित्र के चित्रण से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं जो उनके द्वारा पहले कभी किए गए किसी भी काम से अलग है।  'अपूर्वा' कुछ बेहतरीन अभिनय के साथ एक मनोरंजक और भावनात्मक थ्रिलर होने का वादा करती है। 

हालांकि, आज ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ, यह तारा और उनके प्रशंसकों के लिए एक दोहरा जश्न बन गया है क्योंकि उन्हें प्रतीक कुहाड़ के प्यार में, और मुलाक़ात में भी पूरी तरह से अलग सौंदर्यपूर्ण माहौल में देखा गया था।

जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ रही है, सभी की निगाहें अपूर्वा और तारा सुतुरिया पर हैं क्योंकि वह अपने अब तक के सबसे कठिन प्रदर्शन की यात्रा कर रही है, जो 15 नवंबर से एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ApoorvaTrailerfilmyduniyanew अपूर्वाट्रेलरफ़िल्मीदुनियानया अपडेट

loading...