main page

चैरी रेड कलर का लहंगा पहन इवेंट में पहुंची तारा सुतारिया, ग्लैमरस लुक से चुराई लाइमलाइट

Updated 26 August, 2022 12:41:30 PM

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया ने बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई हैं। फिल्मों में एक्टिंग से दिल जीतने के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अपने लुक्स से तारा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। इसी बीच बीते गुरुवार रात हसीना को एक फैशन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने रेड लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया ने बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई हैं। फिल्मों में एक्टिंग से दिल जीतने के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अपने लुक्स से तारा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। इसी बीच बीते गुरुवार रात हसीना को एक फैशन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने रेड लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो तारा सुतारिया रेड कलर के लहंगे में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

चैरी रेड लहंगे के साथ शिमरी चोली को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे से स्टाइल किया है।

Bollywood Tadka

 

एथनिक वियर के साथ उन्होंने कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं और बालों को खुले छोड़ा है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में तारा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अब तक मरजावां, हीरोपंती 2, तड़प और एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Tara Sutariastole limelightglamorous lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...