main page

TMKOC: तारक मेहता के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 03 April, 2023 12:08:51 PM

टीवी शो'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें शो के ऑन स्क्रीन एक्टर्स के साथ बिहाइंड द कैमरा क्रू भी शामिल हुए।

नई दिल्ली। पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के जरिए मेकर्स अलग-अलग तरह से देश की संस्कृति और एकता को दिखाने का प्रयास करते हैं। हाल ही में रमजाम के मौके पर मेकर्स ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें शो के एक्टर्स से लेकर बिहाइंड द कैमरा क्रू  सभी मौजूद रहे। इफ्तार पार्टी की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तारक मेहता के मेकर्स ने रखी इफ्तार पार्टी
तारक मेहता शो के इफ्तार पार्टी की ये फोटोज तन्मय वकारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं कुछ लोग मेकर्स के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इस पोस्ट को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वाह भाई.. जब हिंदुओं का त्योहर होता है तब पत्थर चलते हैं, और ये देखों हम हिंदू मुस्लिमों का कितनी इज्जत करते हैं।" एक दूसरे यूजर ने कहा कि "जिस कौम के साथ आप इफ्तार मना रहे हैं उन्ही मुस्लिमों ने बिहार, गुजरात, बंगाल में हमारे हिंदू भाइयों की जान ले ली।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tanmay Vekaria official (@tanmayvekariaofficial)

मिलजुले रिएक्शन आए सामने
इस पोस्ट पर जहां कुछ हेटर्स ने भड़काऊ रिएक्शन दिया तो कुछ लोगों ने मेकर्स की खूब तारीफ भी की। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि "यह शो हमारे देश की एकता और खूबसूरती को दिखाता है।" वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि "गोकुलधाम को मेरी तरफ से नमस्ते बोलिएगा। यह काफी अच्छी कोशिश है।"

आपको बता दें कि तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही यह घोषणा की थी कि वह जल्द ही इस शो पर एक फिल्म लाएंगे। वहीं शो के किरदारों पर बने कार्टून और एनिमेटेज सीरिज इस समय काफी चर्चा में बने हुए हैं।
   

Content Editor: Varsha Yadav

Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTMKOCTMKOC ShootingTMKOC Iftar Party

loading...