main page

'बिग बॉस 17' में दो हफ्ते बाद शुरू हुए टास्क, क्या सच में हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स फेल?

Updated 01 November, 2023 06:03:07 PM

बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। शो में फाइनली टास्क होने वाला है। लड़ाई झगड़े के देखने के दो हफ्ते के बाद अब शो में टास्क होने वाला है। बिग बॉस ने पहला टास्क अनाउंस किया। ये टास्क राशन के लिए था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। शो में फाइनली टास्क होने वाला है। लड़ाई झगड़े के देखने के दो हफ्ते के बाद अब शो में टास्क होने वाला है। बिग बॉस ने पहला टास्क अनाउंस किया। ये टास्क राशन के लिए था। सभी घरवालों को अपने-अपने रूम्स के लिए राशन लेना था। इस टास्क के दौरान जमकर हंगामा हुआ। सभी लड़ते-झगड़ते नजर आए। इसी बीच मुनव्वर और नील के बीच भी टास्क को लेकर झगड़ा हुआ। सभी घरवाले इधर से उधर भागते नजर आए।

 

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को लताड़ा
आपको बता दें टास्क के बीच बिग बॉस बोलते हैं- क्या हो गया है आप लोगों को, टास्क नहीं पता है क्या. मैं इस कार्य को आगे नहीं बढा रहा हूं और यहीं रोकता हूं. ये सुनकर सभी घरवाले उदास और परेशान हो जाते हैं। वहीं अंकिता उदास होकर बोलती हैं बिग बॉस खाना नहीं है। आपको बता दें शो का ये प्रोमो वीडियो कलर्स के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। उन्होंने कमेंट करके लिखा- सीजन के फर्स्ट राशन टास्क के खेल में, क्या सच में हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स फेल? 

 

अभिषेक- खानजादी में बढ़ी नजदीकियां
आपको बता दें कि शो में इन दिनों खानजादी और अभिषेक के बीच में रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं. अभिषेक, खानजादी के हाथ पर किस करते हुए भी नजर आएं। 

 

ईशा समेत ये कंटेस्टेंटस हुए नॉमिनेट
वहीं नॉमिनेशन टास्क में कई घरवाले एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए। अंकिता और विक्की की सना के साथ जमकर बहस हुई। वहीं ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की भी अंकिता और विक्की के साथ लड़ाई हुई। बाबू भैया की मनस्वी के साथ झगड़ा हुआ। मनस्वी बाबू भैया के नॉमिनेशन से बहुत हर्ट हो जाती हैं और रोने लगती हैं। आपको बता दें सना, अरुण, मनस्वी, समर्थ, ईशा नॉमिनेट हो गए हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Content Editor: Varsha Yadav

बिग बॉस 17Salman KhanBigg Boss TaskAnkita Lokhandeअभिषेक

loading...