main page

फिल्म बघीरा का टीजर जारी, देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन

Updated 17 December, 2023 04:42:45 PM

मुख्य अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जाकर "बघीरा" के एक मिनट 26 सेकंड लंबे एक्शन-पैक्ड टीजर को रिलीज किया, जो हमें फिल्म की दुनिया की एक दृष्टि प्रदान करता है और भी हमें उस फिल्म के भव्य और रोमांचक ड्रामे का परिचय कराता है।

नई दिल्ली। होमबेल फिल्म्स, भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट निर्माता में से एक है। उन्होंने फैंस और दर्शकों को KGF चैप्टर 1 और 2, और वैश्विक सन्सेशन कंटारा जैसे विविध कंटेंट के साथ एंटरटेन किया है। ऐसे में अब वे अपने अगले सबसे बड़े बड़े प्रोजेक्ट, सालार पार्ट 1: सीजफायर के भव्य रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और प्रशांत नील ने इसे निर्देशित किया है। यह फिल्म 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फ़िल्म के शानदार रिलीज से पहले, प्रोडक्शन हाउस ने अपने फिल्मोग्राफी के खजाने से एक और रोमांचक प्रोजेक्ट के टीजर से पर्दा उठाया है और उन्होंने अपने अन्य महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट "बघीरा" का टीज़र लॉन्च किया है।

मुख्य अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जाकर "बघीरा" के एक मिनट 26 सेकंड लंबे एक्शन-पैक्ड टीजर को रिलीज किया, जो हमें फिल्म की दुनिया की एक दृष्टि प्रदान करता है और भी हमें उस फिल्म के भव्य और रोमांचक ड्रामे का परिचय कराता है। होमबेल फिल्म्स के अलावा, "बघीरा" को और भी रोमांचित बनाने वाली एक बात यह है कि फिल्म का लेखन KGF चैप्टर 1 और 2 और जल्द ही रिलीज होने वाली "सालार पार्ट वन सीज़फायर" के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है।

 

होम्बले फिल्म्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा,

 आप सभी के लिए पेश है हमारे 'रोरिंग स्टार' @SRIMURALIII को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

 

 

सालार पार्ट वन सीज़फायर के बारे में बात करें तो एक्शन से भरपूर ड्रामा में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।  फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है और यह 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, होम्बले फिल्म्स अपने बहुप्रतीक्षित कंतारा चैप्टर 1' के साथ दर्शकों को एक सिनेमाई तमाशा और दिव्य यात्रा पर ले जाएगा। इसके अलावा भविष्य के लाइन-अप में 'टायसन' भी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Film BagheeraTeaserShree murlientertainment news

loading...