main page

राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म का टीज़र कल होगा रिलीज

Updated 24 July, 2023 02:01:14 PM

राजश्री प्रोडक्शंस, जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर उनकी अगली पीढ़ी के निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या की फिल्म दोनों के जरिए लेकर आ रहे हैं एक प्रेम कहानी जो अभिनेता राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म है, जिसका टीज़र कल रिलीज होगा।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। राजश्री प्रोडक्शंस, जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर उनकी अगली पीढ़ी के निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या की फिल्म दोनों के जरिए लेकर आ रहे हैं एक प्रेम कहानी जो अभिनेता राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म है, जिसका टीज़र कल रिलीज होगा।

फिल्म दोनों के साथ सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  राजश्री की चौथी पीढ़ी फिल्मी दुनिया में कदम रख रही है इसलिए यह फिल्म सिर्फ अवनीश के निर्देशन की पहली फिल्म नहीं है। आपको बता दें कि यह न सिर्फ अवनीश की पहली फिल्म है बल्कि इस फिल्म के साथ सनी देओल के बेटे राजबीर देओल और पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन को भी लॉन्च किया जा रहा है।

राजश्री दो अजनबियों की प्रेम कहानी बताने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिनकी एक ही मंजिल है, दोनों। मैंने प्यार किया के इतिहास को एक बार फिर दोहराया जा रहा है, जहां राजश्री के एक नवोदित निर्देशक ने एक यादगार प्रेम कहानी में दो नए चेहरों को लॉन्च किया था। फिल्म दोनों, अग्रणी प्रोडक्शन हाउस के लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि निर्देशन का अधिकार परिवार में अगली पीढ़ी को दिया जा रहा है। अवनीश एक निर्देशक के रूप में राजश्री की 59वीं फिल्म का निर्देशन किया है, इससे पहले उन्होंने मेगा ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो (2015) में सहायक निर्देशक के रूप में और क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित ऊंचाई (2022) में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस नए कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है। यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत करते हैं "दोनों" जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या, अजीत कुमार बड़जात्या और ज्योति देशपांडे ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TeaserRajveer DeolPalomadebut filmtomorrow

loading...