main page

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन स्टारर 'क्रू' का टीजर हुआ रिलीज

Updated 24 February, 2024 04:40:12 PM

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 'क्रू' का सबसे  हॉटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को पहले ही जबरदस्त फर्स्ट पोस्टर में पावर हाउस परफॉर्मर तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की झलक मिल चुकी है।

नई दिल्ली। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 'क्रू' का सबसे  हॉटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को पहले ही जबरदस्त फर्स्ट पोस्टर में पावर हाउस परफॉर्मर तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की झलक मिल चुकी है। ऐसे में अब दर्शक इस कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर को देखने के लिए बेकरार हुए बैठे हैं, और उसी बीच फिल्म का टीजर सभी के लिए किसी ट्रीट से कम नही होने वाला है।

 

क्रू का सबसे शानदार टीज़र तीन एयर होस्टेस के साथ मैड और क्विर्की फ्लाइट पर दर्शकों को शामिल करने के लिए जारी किया गया है, जो 'रिस्क इट', 'स्टील इट', 'फेक इट' के परसोना के साथ खूबसूरती के साथ जाता है। क्विर्की डायलॉग्स हर फ्रेम में ह्यूमर, मस्ती भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, यह मजेदार फ्लाइट एडवेंचर जैसी लग रही है। ये कहना गलत नहीं होगा की फिल्म बिलकुल ही अलग कास्ट और कमाल की कहानी के साथ आने वाली है, जो इसके ह्यूमर से भरपूर टर्न्स से सबको सरप्राईज करेगी। अगर टीजर इतना इंटरेस्टिंग और फन से भरा हुआ है, तो आप सभी समझ ही गए होंगे की फिल्म में ऑडियंस के लिए बहुत कुछ है और अब। सभी की नजर ट्रेलर पर जमी हुई है।

 

टीजर से यह साफ है कि फिल्म सबसे ज्यादा मिडिल क्लास ऑडियंस से कनेक्ट करेगी, क्योंकि ये दिखाता है की सपनो को पाने के लिए वे क्या क्या करते हैं, जो देश के ज्यादातर लोगों की कहानी है। यह इन तीन खूबसूरत हसीनाओं की कहानी है जो अलग अलग जिंदगी से आती हैं और केबिन क्रू के रूप में काम करती हैं। मिडल क्लास परिवार से आने वाले ये किरदार मेहनत कर रहे हैं और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में हैं, लेकिन किस्मत उन्हें बेहद अलग और मुसीबत भरी स्तिथि में डाल देती है जहां वह झूठ के जाल में फस जाते हैं। टीजर में दिखाया गया है कि कैसे फिल्म मिडल क्लास लोगों के बीच के संघर्ष पर बनाई गई है, जो की फिल्म की अहम कहानी है। फिल्म जबरदस्त लग रही है और एक नए तरह के मनोरंजन का वादा करती है।

ऐसे में टीजर को जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 

पहली बार बड़े परदे पर साथ आते हुए तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की यह तिगड़ी सबसे ग्लैमरस अवतार्स में नजर आ रही है। उनका हटके एयर होस्टेस के रूप में जबरदस्त ऑन स्क्रीन बॉन्ड सिल्वर स्क्रीन पर फुल ब्लॉन कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर देने का वादा करती है। टीजर से यह साफ है कि यह फिल्म तीन बेहद खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट्स के साथ वाइल्ड राइड की गारंटी देती है। यह एक हिस्ट कॉमेडी है जो ऑडियंस को इंगेज्ड रखने के साथ ही एंटरटेन करेगी। टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी बहुत मजेदार है। खासकर आइकॉनिक चोली के पीछे गाना जो इस फुल ब्लोन कॉमरीकल पॉट बॉयलर के लिए एक दम परफेक्ट टोन सेट करता है। इसके अलावा दिलजीत और बादशाह की सेंसेशनल जोड़ी फिर से एक साथ फिल्म के म्यूजिक के लिए आई है, जो एक चार्टबस्टर एल्बम की गारंटी देता है।

 

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, क्रू की शूटिंग भारत भर के कई स्थानों पर की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है।  'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

CrewTeaserTabuKareena Kapoor KhanKriti SanonCrew release

loading...