main page

अरिजीत सिंह की आवाज में 'लापता लेडीज़' के दूसरे गाने 'सजनी' का टीज़र लॉन्च, कल होगा रिलीज

Updated 11 February, 2024 04:01:34 PM

'लापता लेडीज़' के पहले गाने 'डाउटवा' के रिलीज के बाद, लोग अब फिल्म के अगले गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनकी उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने 'सजनी' गाने का टीज़र जारी किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'लापता लेडीज़' के ट्रेलर ने किरण राव की अनोखी हास्य शैली वाली इस फिल्म की दुनिया से रूबरू कराया है। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खूब उत्साह है। ऐसे में फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ते जा रहा रहा है, खासकर 'डाउटवा' गाने के रिलीज के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं और गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद। अब, मेकर्स ने 'सजनी' गाने के टीजर संग दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

 

'लापता लेडीज़' के पहले गाने 'डाउटवा' के रिलीज के बाद, लोग अब फिल्म के अगले गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनकी उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने 'सजनी' गाने का टीज़र जारी किया है, जो एक आगामी सरप्राइज के रूप में है। वहीं, फिल्म का यह गाना कल ही रिलीज होगा।

 

सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने लिखा, "12 फरवरी को अरिजीत सिंह की #Sajni के साथ हर सुर में प्यार दिखाई देगा। टीज़र अब उपलब्ध है। 

#LaapataaLadies"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Laapata ladiesnew songsajniKiran Raonew moviebollywood

loading...