main page

Bigg Boss 17: शो से हुई Sunny Arya की छुट्टी ! अभिषेक कुमार संग हाथापाई करना 'तहलका' को पड़ा भारी

Updated 01 December, 2023 02:37:19 PM

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस समय खूब धमाल देखने को मिल रहा है। वहीं वीकेंट के वार में एक बड़ा धमाका होने वाला है। जहां एक तरफ इस वीकेंड के वार को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। वहीं वीकेंड के वार एक मजेदार ट्वि्स्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, फेमस यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका से बेघर हो जाएंगे। जी हां, आपने ठीक सुना। शो का एक प्रोमो सामने आया जिसमें अभिषेक और सनी आर्या में काफी बड़ा झगड़ा देखने को मिला था।

मुंबई: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस समय खूब धमाल देखने को मिल रहा है। वहीं वीकेंट के वार में एक बड़ा धमाका होने वाला है। जहां एक तरफ इस वीकेंड के वार को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। वहीं वीकेंड के वार एक मजेदार ट्वि्स्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, फेमस यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका से बेघर हो जाएंगे। जी हां, आपने ठीक सुना। शो का एक प्रोमो सामने आया जिसमें अभिषेक और सनी आर्या में काफी बड़ा झगड़ा देखने को मिला था।

Bollywood Tadka

इस झगड़े में तहलका ने अपना आपा खोते हुए अभिषेक के साथ हाथापाई करने की कोशिश की। पहले उन्होंने अभिषेक की टी-शर्ट खींची और फिर उसे धक्का भी दिया था।सनी आर्या के इस बेहिवियर पर अब बिग बॉस ने बड़ा फैसला ले लिया है। बिग बॉस फेन पेज बिग बॉस तक के मुताबिक तहलका को उनके फिजिक्ल होने की वजह से शो से बाहर कर दिया गया है। बिग बाॅस से जुड़े एक पेज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Bollywood Tadka

 

ट्वीट में लिखा है-'पहले ही बता दें कि, इस वीकेंड के वार करण जौहर ने तहलका को सजा के तौर पर बिग बॉस 17 से बाहर करने का फैसला सुनाया है। कई बार वॉर्निंग देने के बाद भी तहलका ने अपना एग्रेशन रुप दिखाया है।'


इस वीकेंड के वार को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. करण भी सलमान खान की तरह ही कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे।जिसकी एक झलक सामने आए प्रोमो में देखने को मिली है। प्रोमो वीडियो में वे अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा का फटकार लगाते दिख रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

TehelkaSunny Aryathrown outBigg Boss17Abhishek KumarBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...