main page

Hanu Man Box Office Collection: पहले दिन 'हनु मैन' के नाम का बजा डंका, कमाए इतने करोड़

Updated 13 January, 2024 10:43:52 AM

हिंदी सिनेमा के देसी सुपरहीरो की पहली फिल्म 'हनु मैन' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त दीवानगी नजर आई। तेजा सज्जा की इस फिल्म के वीएफएक्स देख लोगों के मुंह खुले रह गए। आइए जानते हैं पहले दिन 'हनुमैन' का बॉक्सऑफिस कलेक्शन कितना रहा?

नई दिल्ली। बीते कल सिनेमाघरों में बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें 'मैरी क्रिसमस','कैप्टन मिलर'  और 'हनु मैन' प्रमुख रहीं। इनमें से हिंदी सिनेमा के देसी सुपरहीरो की पहली फिल्म 'हनु मैन' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त दीवानगी नजर आई। तेजा सज्जा की इस फिल्म के वीएफएक्स देख लोगों के मुंह खुले रह गए। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स 'आदिपुरुष' मेकर्स को फिल्म से कुछ सीखने की सलाह भी दे रहे हैं। आइए जानते हैं पहले दिन 'हनु मैन' का बॉक्सऑफिस कलेक्शन कितना रहा?  

 

'हनु मैन' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
कलयुग के देसी सुपरहीरो 'हनु मैन' को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ी। जिसका असर जाहिर तौर पर फिल्म के कलेक्शन पर भी पड़ा। इस पैन इंडिया फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के कमाल के वीएफएक्स से लेकर क्लाइमैक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म देख रहे दर्शकों की आस्था और भावनाओं का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लोग सिनेमाघरों में जय श्री राम और बजरंग बली के नारे लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बड़ी फिल्मों को चटाई धूल 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हनु मैन' ने पहले दिन सभी भाषाओं में करीब 12 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि ये आंकड़े सिर्फ पूर्वानुमान के आधार पर बताए गए हैं। असली आंकड़ों में थोड़ी कम बढ़त हो सकती है। प्रशांत वर्मा की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई बड़ी फिल्मों को जबरदस्त धूल चटाती दिख रही है। ओपनिंग कलेक्शन देख सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है। 

Bollywood Tadka

दिल जीत रहा देसी सुपरहीरो 
आपको बता दें कि तेजा सज्जा की यह फिल्म तेलुगू से डब करके कुल 11 भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज हुई है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के देसी सुपरहीरो की थीम को दर्शक लुभा रही है और थिएटर में जमकर नारे लगाए जा रहे हैं और सीटियां बज रही हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Hanu ManHanu Man Box Office Collection

loading...