main page

कंगना रनौत की 8 साल में 8 फिल्‍में हो चुकी हैं फ्लॉप, 'तेजस' बनेगी गेम चेंजर

Updated 26 October, 2023 07:14:51 PM

बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत चार बार नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 'क्‍वीन' से लेकर 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्‍मों ने उन्‍हें यह तमगा दिया। लेकिन एक सच ये भी है कि बीते 8 साल से वो एक अदद हिट फिल्‍म के लिए तरस रही हैं। उनकी प‍िछली रिलीज 'धाकड़' डिजास्‍टर साबित हुई थी। यही नहीं, साल 2015 में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के ब्‍लॉकबस्‍टर होने के बाद कंगना की बैक टू बैक 8 फिल्‍में या तो फ्लॉप हुई हैं,  या फिर डिजास्‍टर।

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत चार बार नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 'क्‍वीन' से लेकर 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्‍मों ने उन्‍हें यह तमगा दिया। लेकिन एक सच ये भी है कि बीते 8 साल से वो एक अदद हिट फिल्‍म के लिए तरस रही हैं। उनकी प‍िछली रिलीज 'धाकड़' डिजास्‍टर साबित हुई थी। यही नहीं, साल 2015 में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के ब्‍लॉकबस्‍टर होने के बाद कंगना की बैक टू बैक 8 फिल्‍में या तो फ्लॉप हुई हैं,  या फिर डिजास्‍टर। वहीं आपको बता दें कंगना रनौत एक बार फिर से उड़ान भरने को तैयार है।

 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है तेजस
कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दरअसल ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है। कंगना फिल्म में फाइटर प्लेन पायलट के किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म से कंगना रनौत को काफी उम्मीदें हैं।

 

तेजस बदल सकती है बॉलीवुड की 'क्‍वीन की किस्मत
फिल्मी पंडितों का मानना है कि तेजस से कंगना के आगे का करियर तय होगा। अगर यह फिल्म हिट होती है तो कंगना के साथ ही उनके फैंस भी काफी खुश होंगे। दरअसल पिछले 4 सालों में कंगना रनौत की 5 फिल्में रिलीज हुई और ये पांचों फ्लॉप साबित हुईं। ऐसे में तेजस फिल्म कंगना के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है

 

पहले दिन कितना कमाएगी कंगना रनौत की 'तेजस'
सुस्‍त एडवांस बुकिंग को देखते हुए अनुमान यही है कि शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर 'तेजस' की शुरुआत बहुत धीमी रहने वाली है। रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से यह फिल्‍म 1-1.50 करोड़ रुपये की कमाई करती हुई नजर आ रही है। जबकि पहले दिन यह फिल्‍म 2-3 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन करती हुई दिख रही है। गौर करने वाली बात यह है कि बॉक्‍स ऑफिस पर इस वक्‍त 'गणपत', 'मिशन रानीगंज', 'यारियां 2', 'फुकरे 3' और 'जवान' भी चल रही हैं। 'जवान' जहां करीब 50 दिनों का सफर पूरा कर चुकी हैं, वहीं बाकी फिल्‍मों का हाल भी बहुत बुरा है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Bollywood queenKangana Ranautकंगना रनौतTejasतनु वेड्स मनु

loading...