main page

कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का दमदार ट्रेलर RSVP भारतीय वायुसेना दिवस पर इंडिया गेट पर होगा लॉन्च !

Updated 03 October, 2023 06:10:40 PM

हाल ही में प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने ट्रेलर रिलीज डे और उसके लोकेशन के बारे में जानकारी दी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। RSVP बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' के लिए एक ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट की प्लानिंग कर रहे है। यह इवेंट 8 अक्टूबर, 2023 को वायु सेना दिवस के शुभ अवसर पर होने वाला है, जो फिल्म के विषय और कहानी में महत्व की एक अतिरिक्त परत जोड़ देगा। सुपरसोनिक टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, तेजस के निर्माता एक भव्य ट्रेलर लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने ट्रेलर रिलीज डे और उसके लोकेशन के बारे में जानकारी दी।

 

इसके बारे में बात करते हुए, सूत्र ने खुलासा किया, "हम एयर फोर्स डे के लिए भव्य ट्रेलर लॉन्च के संबंध में व्यापक चर्चा कर रहे हैं। जरूरी अनुमतियां सुरक्षित करना एक प्राथमिकता रही है और उसी के आसपास बहुत सारे डिस्कशन हो रहे हैं, खासकर इसलिए क्योंकि निर्माता आइकोनिक इंडिया गेट पर ट्रेलर का लॉन्च करने के लिए उत्सुक हैं, " वैसे 'तेजस' के टीज़र रिलीज़ के बाद से ही इसे लेकर काफी उम्मीदें हैं, जिसने दर्शकों में उत्साह और देशभक्ति की लहर दौड़ा दी है। टीज़र फिल्म की मनोरंजक कहानी की एक आकर्षक झलक पेश करता है और कंगना रनौत को एक नए अवतार में दिखाता है, जिससे प्रशंसकों को और अधिक बेसब्री से इंतजार है।

 

ट्रेलर लॉन्च के लिए वायु सेना दिवस को चुनना खास है क्योंकि यह फिल्म की वीरता, देशभक्ति और हमारे सशस्त्र बलों की  भावना की थीम से पूरी तरह मेल खाता है। उम्मीद है कि यह इवेंट भारतीय वायु सेना के रियल लाइफ हीरोज को श्रद्धांजलि होगी, जिसमें फिल्म का सार और उनके बलिदानों का सम्मान करने का समर्पण होगा।आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: kahkasha

kangna ranouttejas filmtejas trailer outkangana film tejaskangana ranout newsentertainment news

loading...