main page

स्टाइलिश लुक में करण कुंद्रा संग डिनर डेट पर पहुंची तेजस्वी प्रकाश, मीडिया ने दिया भाभी का टैग तो शर्म से लाल हुईं 'बिग बाॅस 15' की विनर

Updated 01 February, 2022 11:58:13 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 15'' का खिताब अपने नाम करने के बाद से ही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सातवें आसमान हैं। जहां प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रणरअप रहे। वहीं तेजस्वी के लवर और हैंडसम हंक करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद हर कोई अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आया और अपने दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में तेजस्वी को भी मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' का खिताब अपने नाम करने के बाद से ही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सातवें आसमान हैं। जहां प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रणरअप रहे। वहीं तेजस्वी के लवर और हैंडसम हंक करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद हर कोई अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आया और अपने दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में तेजस्वी को भी मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

हालांकि इस दौरान तेजस्वी अकेली नहीं बल्कि अपने बाॅयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पाॅट हुईं। करण और तेजस्वी के प्यार के शुरुआत बिग बाॅस के दौरान शुरु हुईं थी। वहीं अब शो खत्म होने के बाद ये कपल साथ में समय बिता रहा है। 

Bollywood Tadka


सोमवार को #TejRan डिनर डेट पर स्पाॅट हुए जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे थे। लुक की बात करें तो करण व्हाइट पैंट और हुडी में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं तेजस्वी बेबी पिंक क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए थीं और सुपर एलिगेंट लग रही थीं। शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए और एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे।

Bollywood Tadka

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को साथ देखकर मीडिया के लोग जोर जोर से भईया और भाभी कहते नजर आए। भईया और भाभी सुनकर तेजस्वी प्रकाश शर्म के मारे लाल हो गईं।  तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 15' में करण कुंद्रा के साथ तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री ने फैंस के बीच उन्हें और लोकप्रिय बना दिया था, जिससे उनके लिए 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी जीतना थोड़ा आसान हो गया। वहीं बिग बाॅस 15 तेजस्वी के लिए काफी लकी भी रहा। उन्हें एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' के अगले सीजन की नागिन के रोल के लिए चुन लिया गया है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Tejasswi PrakashDinner dateKaran KundrraBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...