main page

Tejasswi Prakash को मिला दादासाहेब फाल्के अवार्ड, खूशी से झूम उठे करण कुंद्रा के पापा

Updated 21 February, 2023 01:33:28 PM

तेजस्वी को अवार्ड मिलने पर खूशी से झूम उठे होने वाले ससूर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को बेस्ट टेलीविजन एक्ट्रेस के लिए दादासाहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है। इस मौके पर तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के पापा खूशी से झूम उठे हैं। 

 

तेजस्वी को अवार्ड मिलने पर खूशी से झूमे होने वाले ससूर
तेजस्वीर प्रकाश के अवार्ड मिलने पर उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर कंरण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी। वहीं, इसपर उन्होंने अपने पापा का रिएक्शन भी रिकॉर्ड किया और स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में करण अपने पापा के पास जाते हैं और कहते हैं- सुनो...तेजू को दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड मिला है बेस्ट एक्ट्रेस के लिए। इतना सुनते ही एक्टर के पापा काफी खुश हो जाते हैं।



करण के पापा ने किया होने वाली बहू पर गर्व
वीडियो में करण के पापा कहते हैं- "तेजू मुझे तुम पर गर्व है। जिसके बाद करण कहते हैं मुझे भी है तो उनके पापा बोलते हैं कि उसे कम है, मुझे ज्यादा है।" वह आगे कहते हैं कि- "ये अवार्ड फिल्म इंडस्ट्री का बहुत अच्छा अवार्ड है। बडे-बड़े लोगों को ये अवार्ड नहीं मिलता है। लेकिन वो लकी है कि उसे इतनी कम उम्र में ये हासिल किया है। भगवान की कृपा बनी रहे।"

नागिन 6 के लिए मिल बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड
बता दें कि, तेजस्वी को ये अवार्ड उनके पॉपुलर शो नागिन 6 के लिए मिला है। एक्ट्रेस ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को शुक्रियादा किया है। उन्होंने लिखा- नागिन 6 को प्यार देने के लिए आप सभी को थैंक यू। अभी भविष्य में बहुत कुछ है। पिक्चर अभी बाकी है। 

 

Content Editor: kahkasha

Tejasswi PrakashKaran Kundradada shaheb phalke award winner tejasswibest television actress tejasswientertainment news

loading...