main page

तेजस्वी प्रकाश से ज्यादा इस इंसान संग समय बिताते हैं करण कुंद्रा, एक्ट्रेस बोलीं-'मुझे शक है वो उन्हें प्यार करते हैं'

Updated 05 February, 2022 11:59:39 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 15'' के घर में बनी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। फैंस इस जोड़ी को #TejRan नाम से बुलाते हैं। अब बिग बॉस 15 का सफर खत्म हो चुका है। दोनों शो खत्म होने के बाद साथ में काफी समय बिता रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस से ज्यादा करण कुंद्रा अपने किसी खास दोस्त के साथ ज्यादा समय बिताते हैं। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम लाइव में किया। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा कि उन्हें शक है कि करण उस इंसान को उनसे ज्यादा प्यार करते हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर में बनी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। फैंस इस जोड़ी को #TejRan नाम से बुलाते हैं। अब बिग बॉस 15 का सफर खत्म हो चुका है। दोनों शो खत्म होने के बाद साथ में काफी समय बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि एक्ट्रेस से ज्यादा करण कुंद्रा अपने किसी खास दोस्त के साथ ज्यादा समय बिताते हैं। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम लाइव में किया। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा कि उन्हें शक है कि करण उस इंसान को उनसे ज्यादा प्यार करते हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, तेजस्वी हाल ही में इंस्टा लाइव हुईं थीं। इस दौरान फैंस ने उनसे खूब सारी बातचीत कीं। इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछा-'जीजू (करण कुंद्रा) कहां हैं?' फैन के इस सवाल से तेजस्वी प्रकाश शर्मा गईं और उन्होंने लोगों का जवाब देते हुए कहा-'तुम लोग पहले ही सनी नहीं करण को जीजा मान के चल रहे हो ना?'

Bollywood Tadka

तेजस्वी प्रकाश ने इस बात का जवाब देते हुए आगे कहा- 'सनी (करण) आज उनके साथ हैं जिन पर मुझे शक है कि वो मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं जो हैं उमर रियाज। इस बात का शक मुझे घर के अंदर भी था कि वो सारा समय साथ में बिताएंगे।

Bollywood Tadka

करण और उमर ने क्लियरली इस बारे में घर के अंदर बताया था। मुझे कभी नहीं लगा था कि करण ऐसे करेंगे और वो मेरे साथ नहीं हैं। उमर के साथ हैं। वो मुझसे बात नहीं कर रहा। फोन नहीं उठा रहा है। वो सिर्फ फोन उठाकर कहता है मैं उमर के साथ हूं। ओके बाय। ये घर के बाहर आकर मैंने महसूस किया कि मैं उसकी (करण) की लाइफ में कहां खड़ी हूं।'

Bollywood Tadka

वहीं करण संग शादी की बात पर तेजस्वी ने कहा-बहुत सारी शादियां हो रही हैं। मैं ये देखकर बहुत हैरान हूं। श्रद्धा आर्या, मौनी रॉय ने शादी कर ली। करिश्मा तन्ना की शादी हो रही है। मैं इन लड़कियों के लिए बहुत खुश हूं और करिश्मा के लिए भी बहुत खुश हूं। अपने वेडिंग प्लान की बात करूं तो आपके करण कुंद्रा ने अभी तक मुझसे शादी के लिए नहीं पूछा है और मुझे लगता है कि उमर से मिलने के बाद ही वो शादी के लिए प्रपोज करेगा। मुझे लगता है कि मैं उससे ही शादी करूंगी।

Content Writer: Smita Sharma

tejasswi prakashkaran kundraspecial personUmar RiazBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...