main page

पति संग तेजस्विनी प्रकाश का खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, व्हाइट गाउन में Mom To Be एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 04 October, 2023 05:07:51 PM

मॉडल से एक्ट्रेस बनी तेजस्विनी प्रकाश इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेस यानि प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। तेजस्विनी प्रकाश ने हाल ही में पति फणी वर्मा नादिमपल्ली के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो कपल ने व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की है।

मुंबई: मॉडल से एक्ट्रेस बनी तेजस्विनी प्रकाश इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेस यानि प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। तेजस्विनी प्रकाश ने हाल ही में पति फणी वर्मा नादिमपल्ली के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो कपल ने व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की है।

Bollywood Tadka

 तेजस्विनी व्हाइट गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। वह इस ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं  फणी ने व्हाइट जींस के साथ फुल स्लीव्स वाली टी-शर्ट पहनी थी।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'खुशी से चमकना और प्यार से बढ़ना। हमें अपने जीवन का सबसे प्यारा उपहार मिलने वाला है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। जन्मदिन मुबारक हो फणी। आपने मुझे जो प्यार, देखभाल और स्नेह दिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं। मैं वास्तव में आपको अपने पति के रूप में पाकर धन्य हूं। आपसे बहुत प्यार है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि तेजस्विनी प्रकाश ने 2022 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फणी वर्मा नादिमपल्ली के साथ एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद 18 सितंबर 2023 को उन्होंने एक छोटे से हाथ की एक एनिमेटेड तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो तेजस्विनी प्रकाश ) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2007 की फिल्म 'मसानदा मक्कलु' से की थी। तब से उन्होंने कई कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'मथाड़ मथादु मल्लिगे', 'गाजा', 'अरमाने', 'प्रतिक्षणम', 'कन्नुलो नी रूपमे' जैसी कई फिल्में शामिल हैं हालांकि असली पहचान उन्हें रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस कन्नड़ सीजन 5' से मिली।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Tejaswini Prakashbaby bumpMaternity PhotoshoothubbyPhaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...