main page

तेलुगू 'बिग बॉस 7' के विजेता पल्लवी प्रशांत अरेस्ट, जानें क्यों हुई गिरफ्तारी

Updated 21 December, 2023 11:37:53 AM

तेलुगू 'बिग बॉस 7' के विजेता पल्लवी प्रशांत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पल्लवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके छोटे भाई मनोहर को भी गिरफ्तार किया गया है। जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में पल्लवी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगू 'बिग बॉस 7' के विजेता पल्लवी प्रशांत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पल्लवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके छोटे भाई मनोहर को भी गिरफ्तार किया गया है। जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में पल्लवी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है..


 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि पल्लवी प्रशांत ने 'बिग बॉस 7' की ट्रॉफी जीती थी तो उनके फैंस ने शो के रनरअप रहे अमरदीप चौधरी की गाड़ी के शीशे तोड़े थे। उनके साथ काफी बदसलूकी की थी, जिसके बाद पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है और पल्लवी को गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

 

उन पर धारा 147, 148, 290, 353, 427 आर/डब्ल्यू 149 आईपीसी और धारा 3 पीडीपीपी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

 

बता दें, पल्लवी प्रशांत एक यूट्यूबर हैं। बिग बॉस के शो में उनकी जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रही लेकिन उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों की दिल जीत लिया और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के साथ उन्हें 35 लाख रुपये प्राइज मनी भी दी गई थी।
 

Content Writer: suman prajapati

Telugu Bigg Boss 7winnerPallavi PrashantharrestedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...