FacebookTwitterg+Mail

कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेस की मौत, शूटिंग खत्म कर लौट रही थी घर

telugu actress died in road accident
18 April, 2019 10:48:22 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेसेस को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक दो टीवी एक्ट्रेसेस का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। ये दोनों शूटिंग खत्म कर वापिस लौट रही थी। बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस का नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी है। यह घटना उस वक्त की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं। घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है।

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्सीडेंट एक ट्रक के सामने आ जाने से हुआ। एक्ट्रेस ने सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई। दोनों एक्ट्रेसेस की जान चली गई जबकि इस एक्सीडेंट में दो और एक्ट्रेसेस के बुरी तरह जख्मी होने की बात सामने आ रही है। जख्मी एक्ट्रेसेस का इलाज चल रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक भार्गवी (20 वर्ष) और अनुषा (21 वर्ष) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चमकने का सपना देख रही थीं। फिलहाल दोनों छोटे पर्दे के लिए काम कर रही थीं। भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka


telugu actress road accident Bhargavi Anusha Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...