main page

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे महेश बाबू

Updated 22 November, 2018 01:52:34 AM

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। महेश बाबू अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि महेश बाबू जल्द ही एक फिल्म करने जा रहे हैं। महेश बाबू की इस बिग बजट ...

मुंबईः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। महेश बाबू अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि महेश बाबू जल्द ही एक फिल्म करने जा रहे हैं। महेश बाबू की इस बिग बजट फिल्म को ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली बनाएंगे। 

महेश बाबू चाहते हैं कि राजामौली एक बार फिर से ‘बाहुबली’ जैसा कोई प्रोजेक्ट बनाएं, जो दर्शकों को चौंकाकर रख दे। उन्होंने राजामौली को निर्देश दिया है कि वह ‘बाहुबली’ की तरह कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं चाहते। दोनों ने काफी समय तक कई विषयों पर विचार करने के बाद एक आइडिया पर सहमति जताई है। 

बता दें महेश बाबू कुछ महीने पहले मुंबई भी आए थे और उस समय ये खबर सामने आई थी कि वह किसी बड़े निर्देशक से मुलाकात करने पहुंचे हैं। बाद में ये बात बेबुनियाद साबित हुई थी। अब फिर से चर्चा हो रही है कि महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

: Pawan Insha

Telugu gilm actormahesh babubollywood

loading...