main page

लेजेंड विजयकांत को अंतिम विदाई देने पहुंचे थलपति विजय पर हमला, एक्टर को भीड़ ने घेरा, अनजान शख्स ने फेंकी चप्पल !

Updated 30 December, 2023 11:40:05 AM

तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, थलपति विजय 28 दिसंबर को अपने गुरु विजयकांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। हर कोई अपने फेवरेट स्टार को छूने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने एक्टर पर चप्पल फेंक दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई निंदा कर रहा है।

मुंबई: तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, थलपति विजय 28 दिसंबर को अपने गुरु विजयकांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। हर कोई अपने फेवरेट स्टार को छूने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने एक्टर पर चप्पल फेंक दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई निंदा कर रहा है। 

Bollywood Tadka

एक्टर भीड़ के बीच से गुजरते हुए काफी परेशान दिख रहे थे जहां पर विजयकांत के शव के पास पूरा परिवार मौजूद था। उन्होंने विजयकांत के परिवार से बात की और अपने गुरु को अंतिम विदाई देते समय वो इमोशनल हो गए। जैसे ही विजय वहां से निकलने लगे, भीड़ ने उन्हें घेर लिया। पुलिस और बॉडीगार्ड उन्हें सुरक्षित कार तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तभी भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने उन पर चप्पल फेंक दी।

बता दें कि DMDK चीफ विजयकांत की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। गुरुवार सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। 

Content Writer: Smita Sharma

Thalapathy VijayattackedVijayakanthfuneralslipperBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...