main page

सुपरस्टार थलापति विजय ने गरीब बच्चों की पढ़ाई का उठाया जिम्मा, अपने नाम से लॉन्च करने जा रहे इंस्टीट्यूट

Updated 15 July, 2023 11:57:36 AM

थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री से दमदार एक्टर हैं, जिनकी फैंस के बीच काफी पॉपुलेरिटी है। अब हाल ही में सुपरस्टार ने कुछ ऐसा किया है, जो उनके फैंस का दिल जीत लेगा। खबर है कि थलापति 15 जुलाई से तमिलनाडु के 234 निर्वाचन क्षेत्रों में 'थलापति विजय संस्थान' शुरू करने जा रहे हैं। उनकी इस पहल का उद्देश्य गरीब छात्रों को शिक्षा प्रदान करने में मदद करना है।

बॉलीवुड तड़का टीम. थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री से दमदार एक्टर हैं, जिनकी फैंस के बीच काफी पॉपुलेरिटी है। अब हाल ही में सुपरस्टार ने कुछ ऐसा किया है, जो उनके फैंस का दिल जीत लेगा। खबर है कि थलापति 15 जुलाई से तमिलनाडु के 234 निर्वाचन क्षेत्रों में 'थलापति विजय संस्थान' शुरू करने जा रहे हैं। उनकी इस पहल का उद्देश्य गरीब छात्रों को शिक्षा प्रदान करने में मदद करना है।

Bollywood Tadka

थलापति विजय ने फैन क्लब, कल्याण संगठन और मक्कल इयक्कम के माध्यम से 'थलापति विजय इंस्टीट्यूट' शुरू करने वाले हैं। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी है। उन्होंने कहा कि एक्टर की सामाजिक योजनाएं दिन-ब-दिन लोकप्रिय होती जा रही हैं। इससे पहले जून में एक्टर के 49वें बर्थडे पर मदुरै में खचाखच थिएटर में विशाल केक-काटा गया और गरीबों को खाना खिलाया गया था। केक पर एक संदेश लिखा हुआ था, "विजय 2026 में तमिलनाडु पर शासन करेंगे"।

Bollywood Tadka

 

थलापति विजय साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लियो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास 'थलापति 68' भी है, जिसका निर्देशन वेंकट प्रभु करेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Thalapathy Vijay tresponsibilityeducationpoor childrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...