main page

TIFF में 'थैंक यू फॉर कमिंग' के प्रीमियर की तैयारी के दौरान एकता आर कपूर ने शेयर की ये खास बातें

Updated 13 September, 2023 04:48:34 PM

अपने बेहतरीन कंटेट से अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में एक अलग छाप छोड़ने वाली मशहूर फिल्म निर्माता एकता आर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर सुर्खियों में हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अपने बेहतरीन कंटेट से अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में एक अलग छाप छोड़ने वाली मशहूर फिल्म निर्माता एकता आर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर सुर्खियों में हैं। महिला केंद्रित फिल्मों को आगे बढ़ाते हुए एकता कपूर अपनी इस फिल्म के प्रतिष्ठित टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की तैयारी कर रही है। यह फिल्म ने इस साल साल टीआईएफएफ में गाला स्क्रीनिंग प्रीमियर से सम्मानित होने वाली एकमात्र भारतीय फीचर फिल्म बनकर प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त की है, जो भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण पल है। 

फिल्म निर्माता एकता आर कपूर का मानना ​​है कि टीआईएफएफ जैसे प्रतिष्ठित संगठनों से मिली पहचान ही उन्हें ऐसी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करती हैं, जो युवा भारत के लिए मनोरंजक और प्रेरणा से भरपूर हैं। इस बारे में बात करते उन्होंने आगे कहा, ''थैंक यू फॉर कमिंग' मेरे लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि यह महिलाओं की कामुकता के पहलू को मजेदार लेकिन असल तरीके से सामने लाती है। मैंने उन प्रोजेक्ट्स का हमेशा सपोर्ट किया है जहां महिलाएं अपने जीवन पर खुद नियंत्रण रखती हैं और इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही है। टीआईएफएफ में गाला प्रीमियर में एकमात्र भारतीय फिल्म के रूप में चुना जाना टीम के लिए बेहद उत्साहजनक रहा है! मुझे लगता है कि एक निर्माता के रूप में जब आपको बार-बार लीक से हटकर कुछ करने के लिए पहचाना जाता है, तो यह मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।''

एकता आर कपूर इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में निर्माता-अभिनेता अनिल कपूर, स्टार कास्ट भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और निर्देशक करण बूलन के साथ शामिल होंगी।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित। लिमिटेड, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Thank You For ComingGala PremiereTIFFProducer Ektaa R Kapoor

loading...