main page

थप्पड़ मूवी रिव्यू:  एक बाऱ फिर तापसी पन्नू ने जीता दिल

27 February, 2020 06:59:18 PM

विक्रम एक ऐसी शख्सियत है जो जिंदगी के अपने संघर्षों के साथ आगे बढ़ रहा है। वह बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन एक मामूली उकसावे पर वह ऐसे पति में बदल जाता है जो समाज के हिसाब बिलकुल ठीक है, लेकिन एक पत्नी यानी महिला की गरिमा पर करारा थप्पड़ है।

थप्पड़ मूवी की समीक्षा: विक्रम एक ऐसी शख्सियत है जो जिंदगी के अपने संघर्षों के साथ आगे बढ़ रहा है। वह बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन एक मामूली उकसावे पर वह ऐसे पति में बदल जाता है जो समाज के हिसाब बिलकुल ठीक है, लेकिन एक पत्नी यानी महिला की गरिमा पर करारा थप्पड़ है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने लिखा है कि ' डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है, अनुभव का अब तक का सबसे शानदार काम 'थप्पड़' में देखने को मिला है'। वहीं, तापसी ने भी शानदार परफार्मेंस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

Bollywood Tadka

थप्पड़ की कहानीः फिल्म शुरू होती है तापसी और पति विक्रम की हंसती-खेलती जिंदगी से। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आता है जब आदमी और औरत में किए जाने वाले भैद-भाव साफ दिखाई देने लगते हैं। पुरुष प्रधान समाज का औरत को लेकर एक अलग नजारिया है। उसी को बदलने की कोशिश है थप्पड़। 

Bollywood Tadka

एक इवेंट में विक्रम अपनी पत्नी तापसी उर्फ अमृता को थप्पड़ मार देता है। इसके बाद पति के लिए अपना कैरियर दांव पर लगाने वाली अमृता के लिए एक ही पल में बहुत कुछ बदल जाता है। वह एक डांसर बनना चाहती है, लेकिन इतिहास अपने आप को दोहरता है। एक वक्त था जब अमृता की मां रत्ना पाठक शाह भी सिंगर बनना चाहती थी, लेकिन पति के कैरियर के लिए वह अपना कैरियर बर्बाद कर देती है। लेकिन अमृता कुछ समय खामोश रहकर पति के खिलाफ जाकर वकील से मिलती है और कुछ ऐसा करने के लिए समाज को मजबूर करती है कि वह सब को गंवारा नहीं गुजरता। 

Bollywood Tadka

अमृता को जो थप्पड़ पड़ा है, वह समाज के लिए कितना घातक है। यही है इस फिल्म की कहानी। इस फिल्म में पांच और औरतों की कहानी भी साथ-साथ चलती है। 

Bollywood Tadka


Taapsee PannuPavail GulatiDia MirzaThappad Movie ReviewThappad ReviewBollywodd update
loading...