main page

'शुरुआत कुछ अच्छी और रोमांचक होनी चाहिए' एक अच्छे ओटीटी प्रोजेक्ट की तलाश में हैं भूमि पेडनेकर

Updated 05 January, 2024 04:42:53 PM

युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा पेश किए गए कंटेंट से आश्चर्यचकित हैं और इस पर अपनी शुरुआत करने के लिए एक टेंटपोल प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा पेश किए गए कंटेंट से आश्चर्यचकित हैं और इस पर अपनी शुरुआत करने के लिए एक टेंटपोल प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। भूमि के अब तक के काम से साबित होता है कि वह आज भारत की सबसे डिसरप्टिव अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह केवल और केवल तभी स्ट्रीमिंग के लिए कदम उठाएंगी जब कोई बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट उनके पास आएगा।

 

वह कहती हैं, “विश्व स्तर के साथ-साथ भारत में भी स्ट्रीमिंग कंटेंट का स्तर अविश्वसनीय है। मैं पिछले कुछ समय से डिजिटल क्षेत्र में कदम रखने के बारे में सोच रही हूं, लेकिन मैं इस बात को लेकर स्पष्ट हूं कि स्ट्रीमिंग पर मेरी शुरुआत कुछ ऐसी होनी चाहिए जो रोमांचक हो और मेरे द्वारा की गई सभी अविश्वसनीय फिल्मों से अलग हो।''

 

भूमि आगे कहती हैं, "एक दर्शक के रूप में, मैं वास्तव में मानती हूं कि प्लेटफॉर्म और उनके द्वारा डाला गया कंटेंट भी विघटनकारी है और एक लंबा प्रारूप एक अभिनेता को वास्तव में अपने चरित्र में डूबने और कुछ ऐसा बनाने का मौका देता है जो वास्तव में प्रतिष्ठित हो सकता है।"

 

वह आगे कहती हैं, “मैं बहुत सारे शो की प्रशंसक हूं, और मैं सामने आने वाले सभी कंटेंट की दर्शक हूं। और मुझे लगता है कि मेरे जैसा कलाकार वास्तव में कुछ ऐसा करने की कोशिश करेगा जिससे मैं वास्तव में जुड़ सकूं। मैं काफी सकारात्मक हूं कि मुझे कुछ ऐसा मिलेगा जिस पर मुझे विश्वास है।''काम के मोर्चे पर, भूमि रेड चिलीज़ की 'भक्षक' और मुदस्सर अजीज की 'मेरे हसबैंड की बीवी' में दिखाई देंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Bhumi PednekarOTT projectStreamingBollywood starओटीटी प्रोजेक्ट

loading...