main page

प्राइम वीडियो द्वारा बॉयज़ सीज़न 4 के प्रीमियर की तारीख का किया गया एलान

Updated 23 February, 2024 02:18:46 PM

प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि एमी-विजेता वैश्विक हिट ड्रामा सीरीज़ 'द बॉयज़,' 13 जून, 2024 को अपने चौथे सीज़न का प्रीमियर करेगी।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि एमी-विजेता वैश्विक हिट ड्रामा सीरीज़ 'द बॉयज़,' 13 जून, 2024 को अपने चौथे सीज़न का प्रीमियर करेगी। शैतानी ड्रामा 13 जून को तीन मन-उड़ाने वाले एपिसोड के साथ वापस आएगा  उसके बाद हर हफ्ते एक नया एपिसोड, गुरुवार 18 जुलाई को महाकाव्य सीज़न के समापन के साथ समाप्त होगा। आठ-एपिसोड का सीज़न दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

 

होमलैंडर के जन्मदिन के जश्न में, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित चौथे सीज़न से नई कलाकृति का भी खुलासा किया गया है।सीज़न 4 में, दुनिया कगार पर है।  विक्टोरिया न्यूमैन ओवल ऑफिस के पहले से कहीं अधिक करीब है और होमलैंडर के शक्तिशाली अंगूठे के नीचे है, जो अपनी शक्ति को मजबूत कर रहा है। बुचर, जिसके पास जीने के लिए केवल कुछ ही महीने बचे थे, ने बेक्का के बेटे और 'द बॉयज़' लीडर के रूप में अपनी नौकरी खो दी है।  टीम के बाकी सदस्य उसके झूठ से तंग आ चुके हैं। पहले से कहीं अधिक ऊंचे दांव के साथ, उन्हें बहुत देर होने से पहले एक साथ काम करने और दुनिया को बचाने का एक तरीका ढूंढना होगा।

 

'द बॉयज़' में कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, जेसी टी. अशर, लाज अलोंसो, चेस क्रॉफर्ड, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, कोल्बी मिनिफी, क्लाउडिया डौमिट और कैमरून क्रोवेटी शामिल हैं।  सीज़न चार में सुसान हेवर्ड, वैलोरी करी और जेफरी डीन मॉर्गन का स्वागत किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

'द बॉयज़' गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की द न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे अधिक बिकने वाली कॉमिक पर आधारित है, जो कार्यकारी निर्माता भी हैं, और इसे कार्यकारी निर्माता और श्रोता एरिक क्रिपके द्वारा विकसित किया गया है।  सेठ रोजन, इवान गोल्डबर्ग, जेम्स वीवर, नील एच. मोरित्ज़, पावुन शेट्टी, फिल स्ग्रीशिया, माइकेला स्टार, पॉल ग्रेलॉन्ग, डेविड रीड, मेरेडिथ ग्लिन, जुडालिना नीरा, केन एफ. लेविन और जेसन नेट्टर भी कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं। 'द बॉयज़' का निर्माण सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न, अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज़ के साथ क्रिपके एंटरप्राइजेज, ओरिजिनल फिल्म और पॉइंट ग्रे पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Prime VideoThe BoysSeason 4new seasonThe Boys new season

loading...