main page

टाटा आईपीएल 2023 के लिए स्टार स्पोर्ट्स 'क्रिकेट लाइव' में दिखाई देंगे ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के कलाकार

Updated 27 April, 2023 03:37:33 PM

ब्रॉडकास्टर द्वारा जारी किए गए पर्दे के पीछे के वीडियो में पीएस-2 के कलाकार अपनी पसंदीदा क्रिकेट यादें और भारतीय क्रिकेटरों के प्रति अपनी प्रशंसा साझा करते हैं

मुंबई। टाटा आईपीएल 2023 का आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स मनोरंजन और खेल को एक ही छत के नीचे लाकर स्तर को ऊपर उठाना जारी रखे हुए है। पीएस-1 की सफलता के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन -2 28 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। उत्साह बढ़ाने के लिए, बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर फिल्म के कलाकार स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव में शामिल होंगे। ' रोमांचक खेलों और साक्षात्कारों की एक श्रृंखला में। स्टार स्पोर्ट्स 'क्रिकेट लाइव' पर विशेष सेगमेंट में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी और सोभिता धुलिपाला शामिल होंगे और क्रिकेट और हर चीज पर स्टार स्पोर्ट्स की इन-हाउस प्रतिभाओं के साथ बातचीत करेंगे।

ब्रॉडकास्टर द्वारा जारी किए गए पर्दे के पीछे के वीडियो में पीएस-2 के कलाकार अपनी पसंदीदा क्रिकेट यादें और भारतीय क्रिकेटरों के प्रति अपनी प्रशंसा साझा करते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन व्यक्त करती हैं कि कैसे घर में सभी को क्रिकेट पसंद है, जबकि जयम रवि ने खुलासा किया कि अगर वह एक क्रिकेटर के बारे में एक फिल्म बनाते, तो यह युवराज सिंह की कहानी होती। तृषा कृष्णन एमएस धोनी के स्टेडियम में प्रवेश करने वाली ऊर्जा और आभा के बारे में बात करती हैं, और विक्रम 'थाला' को तमिलनाडु के अपने में से एक कहते हैं। ऐश्वर्या लिक्ष्मी सीएसके के लिए अपने प्यार की घोषणा करती हैं, जब भी वह मैदान में प्रवेश करते हैं तो एमएसडी विद्युतीय वातावरण बनाता है। शोभिता और कार्थी आईपीएल से अपने सबसे अविश्वसनीय पलों के बारे में भी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कलाकारों का कहना है कि टाटा आईपीएल 2023 उनकी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन -2 की तरह ही सभी एक्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग ड्रामा पेश करता है।

बीटीएस वीडियो यहां देखें:

 

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' 10वीं शताब्दी के तंजावुर में स्थापित है, जिसमें चोल वंश के सम्राट सुंदर चोझर और उनके बेटे आदित्य करिकलन (चियान विक्रम द्वारा अभिनीत) और पोन्नियिन सेलवन (जयम रवि द्वारा अभिनीत) अपने राज्य का विस्तार करने की इच्छा रखते हैं। पीएस-1 के राष्ट्रीय हिट होने के साथ, दर्शक और प्रशंसक ब्लॉकबस्टर के जल्द ही सिनेमाघरों में हिट होने का इंतजार नहीं कर सकते।

27, 28 और 29 अप्रैल को टाटा आईपीएल 2023 के निर्माण के लिए स्टार स्पोर्ट्स 'क्रिकेट लाइव' पर PS-2 कास्ट फीचर के पूरे सेगमेंट को देखें, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव और एक्सक्लूसिव

 

Custom: Auto Desk

PONNIYIN SELVAN 2CASTSTAR SPORTSCRICKET LIVE

loading...